अल्पसंख्यक मोर्चे के तत्वाधान में ली भाजपा की सदस्यता

Update: 2024-10-10 08:05 GMT

भीलवाड़ा (प्रहलाद तेली) ।  सदस्यता महा सम्पर्क अभियान को लेकर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के तत्वाधान में भवानी नगर स्थित एक वाटिका पर संभाग प्रभारी हमीद मोहम्मद शेख के नेतृत्व में सदस्यता सम्पर्क अभियान को गति देते हुए मोर्चे के मुख्य पदाधिकारियों  की बैठक आयोजित की गई । वरिष्ठ मोर्चे के पूर्व जिला अध्यक्ष अब्दुल रसीद पठान ने महा सम्पर्क अभियान की भूमिका में 15-16 नए सदस्यों को भाजपा की रीति नीति विचार धारा समझाते हुुए मालाऐं पहनाकर स्वागत कर भाजपा में शामिल कर सदस्यता दिलाई ।

इस मौके पर ज़िले की अल्पसंख्यक मोर्चा की निष्क्रियता के चलते मोर्चे के गिरते मनोबल की कमजोरियों पर भी चर्चा हुई ।  इन सभी हालतों को देखते हुए सभी ने मोर्चा जिला अध्यक्ष के लिए संगठन के कार्यक्रमो को सफलतापूर्वक निभाने वाले कार्यकर्ता को मौका देने की बात कही। इसके लिए चार नामों पर प्रस्ताव आये जिसमे मुख्य नाम रफीक सिंधी,इरफान शैख, सलाउदीन सिलावट ,मोहम्मद यूसुफ रँगरेज ने मोर्चे में जिम्मेदारी से  काम करने की अपनी इच्छा जाहिर की । इस पर सभी ने एक जुट हो कर भाजपा प्रदेश महामंत्री एव सांसद  दामोदर अग्रवाल एव भाजपा जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा एव मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष से आग्रह कर किसी भी काम करने वाले सब को साथ लेकर चलने वाले कार्यकर्ता को मोर्चा जिला अध्यक्ष की नियुक्ति के लिए निवेदन करने की बात कही।

इस मौके पर संभाग प्रभारी हमीद शैख ने सदस्यता अभियान को गति दिलाने व ज़्यादा से ज्यादा सदस्य बनाकर अल्पसंख्यक मोर्चे को क़ामयाबी की तरफ अग्रसर करने में सभी का योगदान मांगा । पूर्व जिला अध्यक्ष मोहम्मद यूसुफ रँगरेज,रफीक सिंधी,राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के अयूब रँगरेज पूर्व मोर्चा महामंत्री सलाउद्दीन सिलावट,इरफान शैख,मोर्चे के वरिष्ट पदाधिकारी एक्स कमिश्नर कालू खान सिलावट,जिला मंत्री जाकिर मीर,कमालुदीन मंसूरी,असरफ अली,महबूब खा, छोटू सिलावट,,मुबारिक अली,छोटू सिलावट,शारुख खान,उम्मीद आलम ,निसार अहमद,सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Similar News