रावणा राजपूत समाज ने सांसद सम्मान समारोह आयोजित किया

Update: 2024-10-14 12:46 GMT

भीलवाड़ा।  सर्व रावणा राजपूत सेवा संस्थान भीलवाड़ा ने श्री अखिल रावणा राजपूत सेवा संस्थान के बैनर तले भीलवाड़ा के लोकप्रिय सांसद दामोदर अग्रवाल का भव्य स्वागत सम्मान समारोह आयोजित किया।

यह आयोजन सांसद दामोदर अग्रवाल के मुख्यातिथ्य,सर्व रावणा राजपूत सेवा संस्थान भीलवाड़ा के जिलाध्यक्ष भंवरसिंह भाटी की अध्यक्षता, भाजपा ओबीसी मोर्चा भीलवाड़ा जिलाध्यक्ष भगवतसिंह राठौड़ के विशिष्ट आतिथ्य में समाज के भीलवाड़ा में स्थित हाइफा हीरो भवन एवं छात्रावास में सम्पन्न हुआ। संस्थान के जिलाध्यक्ष भंवरसिंह भाटी ने स्वागत उद्बोधन के रूप में सम्बोधित किया।

संस्थान के संस्थापक अध्यक्ष रतनसिंह राणावत ने सांसद से भवन के लिए सहयोग की बात कही तथा आगामी समय में सत्ता और संगठन में समाज की भागीदारी सुनिश्चित करने की भी बात कही। विशिष्ट अतिथि भगवतसिंह राठौड़ ने समाज की एकता पर जोर देते हुए सांसद साहब से समाज पर स्नेह आशीर्वाद बनाए रखने का अनुरोध किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद दामोदर अग्रवाल ने संबोधित करते हुए हाइफा हीरो मेजर दलपतसिंह शेखावत को नमन कर उनकी यशोगाथा का बखान करते बताया कि समाज एक रहेगा तो पार्टियां आगे होकर आपको पूछेगी साथ ही बताया कि लोकसभा चुनाव में भीलवाड़ा जिले की रावणा राजपूत समाज के विशेष सहयोग एवम समर्थन ने मुझे देश की सबसे बड़ी पंचायत संसद में बैठकर जनसेवा करने का अवसर दिया हैं तथा बताया कि श्री अखिल रावणा राजपूत सेवा संस्थान राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष एवं मेरे प्रिय मित्र रणजीत सिंह सोडाला साहब का भी मेरे लोकसभा चुनाव में बहुत बड़ा सहयोग रहा इसके लिए मैं समाज एवं प्रदेश अध्यक्ष सोडाला साहब का आभारी हूं। समाज के भवन के लिए एवम सत्ता एवम संगठन में भागीदारी के लिए मैं रावणा राजपूत समाज के लिए सदैव तैयार खड़ा रहूँगा।

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में मातृ शक्ति भी मौजूद थी जिन्होंने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी दी। प्रस्तुतियां देने वाली मातृशक्तियो एवं बालिकाओं को प्रसस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। मंच संचालन जिला प्रवक्ता सुरेशसिंह चौहान,अंजली राणावत ने किया। इस अवसर पर भैरूसिंह राठौड़,बाबूसिंह राणावत,विजयसिंह पंवार ,राम सिंह देवड़ा उदय सिंह प्रकाश सिंह सोहनसिंह सोलंकी,बनवारीसिंह सहित बड़ी संख्या में समाज के महिला एवम पुरूष उपस्थित थे।

Similar News