राज्य स्तरीय छात्रा बास्केटबॉल प्रतियोगिता: सुपर लीग मैचों में खिलाड़ियों ने दिखाया दमख़म

Update: 2024-09-30 14:11 GMT

भीलवाड़ा। 68 वीं राज्य स्तरीय 17 व 19 वर्षीय छात्रा बास्केट बॉल प्रतियोगिता के पाँचवे हुए सुपर लीग मैचों में छात्रा खिलाड़ियों ने अपना दमख़म दिखाया। आयोजन समिति सदस्य रणजीत खोईवाल व गुणवंत सिंह कच्छावा ने बताया कि माहेश्वरी पब्लिक स्कूल की मेजबानी में आयोजित की जा रही प्रतियोगिता के सुपर लीग मैचों में भीलवाड़ा ने नीम का थाना को 55 - 19 एवं झुंझुनू को 41 - 11 से हराकर प्रतियोगिता के 17 वर्ष आयु वर्ग के सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई।

इसी तरह 17 वर्ष आयु वर्ग में ही सत्र पर्यंत बीकानेर की टीम झुंझुनू को 63 - 38 एवं नीम का थाना को 55 - 20 से हराकर सेमीफाइनल में पहुंची। 19 वर्ष आयु वर्ग में भी सत्र पर्यंत बीकानेर की टीम अलवर व सीकर को हराकर सेमी फाइनल में पहुंच गई है। श्री महेश सेवा समिति के डायरेक्टर दिलीप तोषनीवाल एवं प्रशिक्षक राजेश नेनावटी ने बताया कि सुपर लीग के हुए मैचों में 17 वर्ष आयु वर्ग में जोधपुर ने जयपुर ग्रामीण, सीकर ने जोधपुर, जयपुर शहर ने जयपुर ग्रामीण, भीलवाड़ा ने नीम का थाना, सत्र पर्यंत बीकानेर ने झुंझुनू, भीलवाड़ा ने झुंझुनू व सत्र पर्यंत बीकानेर ने नीम का थाना को हराया।

19 वर्ष आयु वर्ग में कोटा ने भीलवाड़ा, जयपुर शहर ने अलवर, जयपुर एकेडमी ने हनुमानगढ़, सत्र पर्यंत बीकानेर ने सीकर एवं जयपुर एकेडमी ने भीलवाड़ा को हराया।प्रतियोगिता संयोजक राजेन्द्र विजयवर्गीय एवं प्रतियोगिता के विभागीय पर्यवेक्षक विजयपाल वर्मा के अनुसार 17 व 19 आयु वर्ग के सेमी फाइनल मैच मंगलवार को प्रातः कालीन सत्र में एवं फाइनल मैच सायंकालीन सत्र में चित्रकूट धाम स्थित नगर निगम के स्टेडियम पर खेले जाएंगे।

Similar News