छपरा में ऑर्केस्ट्रा के दौरान गिरा छज्जा, 100 से ज्यादा घायल.. महावीरी जुलूस में जुटी थी भीड़

By :  vijay
Update: 2024-09-04 09:45 GMT

सारण: बिहार के छपरा में छज्जा गिरने के कारण 100 लोग घायल हुए हैं. महावीरी अखाड़ा में ऑर्केस्ट्रा के दौरान मंगलवार की देर रात ये हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि जिले के इसुआपुर मेले में ऑर्केस्टा बुलाया गया था. हजारों की भीड़ जुटी थी. इसी दौरान एक घर का छज्जा गिर गया, जिससे 100 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिस वजह से मौके पर अफरातफरी मच गई. बताया जा रहा है कि छज्जे पर खड़े होकर ये तमाम लोग ऑर्केस्टा देख रहे थे.

ऑर्केस्ट्रा के दौरान गिरा छज्जा: बताया जाता है कि करकटनुमा छज्जे पर खड़े होकर सैकड़ों लोग आर्केस्ट्रा का आनंद ले रहे थे, तभी छज्जा टूट गया. छज्जा टूटने से सैकड़ों लोग नीचे गिर गए, जिस वजह से छत पर चढ़े कई लोग घायल हो गए. इन सभी का इलाज इसुआपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल में चल रहा है, जबकि कई सारे लोगों का इलाज निजी क्लीनिक में हो रहा है.

छपरा में ऑर्केस्ट्रा के दौरान हादसा

 मची चीख पुकार : लोगों की चीख पुकार से लोग कुछ घबराकर भागने लगे. इसी क्रम में जो गिरा उसके ऊपर से लोग गुजरते गए. भीड़ ज्यादा होने की वजह से संभलने का भी मौका नहीं मिला. इस हादसे में 100 से ज्यादा लोग जख्मी हुए. कुछ लोगों ने भीड़ को रोकने का प्रयास किया लेकिन बावजूद इसके भगदड़ मच गई. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी महावीर मेला झंडा जुलूस निकाला जा रहा था. इसमें भी कई आर्केस्ट्रा ग्रुप भाग ले रहे थे.

Similar News