बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही स्त्री 2, 10वें दिन फिर तेज हुई फिल्म की रफ्तार

By :  vijay
Update: 2024-08-24 18:52 GMT

स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों एकछत्र राज कर रही है। फिल्म की कमाई के आंकड़ों ने दिग्गजों को भी हैरान कर दिया है। यह पहला मौका है जब किसी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने 300 करोड़ के आंकड़े को पार किया है। माना जा रहा है कि अमर कौशिक के निर्देशन में बनी यह फिल्म 500 करोड़ क्लब तक भी पहुंच सकती है। आइए जानते हैं कि स्त्री 2 ने 10वें दिन कितनी कमाई की है।

 

 स्त्री 2 श्रद्धा कपूर की सबसे कामयाब फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म ने उनकी लोकप्रियता में और अधिक इजाफा कर दिया है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने फॉलोअर्स के मामले में प्रियंका चोपड़ा और नरेंद्र मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है। स्त्री 2 की सफलता में कहानी के साथ उसके गानों ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म के सभी गाने दर्शकों की जुबां पर चढ़ चुके हैं।

 

स्त्री 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म पहले दिन से ही धमाल मचा रही है। फिल्म ने पहले दिन 60.3 करोड़ रुपये (पेड प्रीव्यू को मिलकर) की कमाई कर बड़े-बड़े सितारों की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया था।

 

पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 291.65 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते में भी फिल्म का धांसू प्रदर्शन जारी है। नौवें दिन स्त्री 2 ने 17.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, शुरुआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने 10वें दिन 25.58 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं। माना जा रहा है कि देर रात इन आंकड़ों में बड़ा बदलाव नजर आ सकता है।

 

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो श्रद्धा के अलावा इसमें राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी भी नजर आए हैं। सभी सितारों ने अपनी अदाकारी से लोगों के दिल जीत लिए हैं। स्त्री 2 का निर्माण मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। फिल्म में तमन्ना भाटिया, अक्षय कुमार और वरुण धवन के विशिष्ट भूमिकाओं को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

Similar News