रिया ने सुशांत की मौत के 4 साल बाद अपने जेल में बिताए एक्सपीरियंस पर तोड़ी चुप्पी, कहा ‘यह एक अलग दुनिया…’

By :  vijay
Update: 2024-09-01 19:01 GMT

Rhea Chakraborty की दुनिया साल 2020 में दिवंगत बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बदल गई. उस साल पहले उन पर एक्टर को मारने के इल्जाम लगे और फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग केस में गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी. अब 4 साल बाद एक्ट्रेस ने जेल में बीते अपने एक्सपीरियंस पर खुलकर बात की है कि कैसे जेल की दुनिया कितनी अलग है और कैसे भी सिचुएशन में उन्हें एडजस्ट करना पड़ा था.

 

करिश्मा मेहता के पॉडकास्ट में रिया ने क्या कहा

रिया चक्रवर्ती ने करिश्मा मेहता के पॉडकास्ट में जेल के अंदर के एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए कहा कि, “जेल वास्तव में एक बहुत ही अलग दुनिया है जब आप अंडर ट्रायल जेल में होते हैं तो आप यूटी नंबर होते हैं…यह एक अजीब दुनिया है, यह एक बहुत ही विकसित भीड़ है. क्योंकि यह सिर्फ मानवीय भावना का सबसे बुनियादी रूप है. यह जीवित रहना है. आपको हर दिन जीवित रहना होता है, और हर दिन एक साल जैसा लगता है. एक दिन खत्म होने में बहुत समय लगता है क्योंकि आप सचमुच कुछ नहीं कर रहे होते हैं. वहां, यह रुका हुआ है.”

रिया ने बताया कि वहां डिप्रेशन और अंधकार है

रिया ने आगे पॉडकास्ट में बताया कि “वहां रहने के पहले दो सप्ताह वाकई बहुत मुश्किल थे, इस स्थिति को एडजस्ट करना क्योंकि कोई भी कभी नहीं मानता कि उसे जेल जाना है. एक बार जब आप वहां पहुंच जाते हैं, तो यह समझने में बहुत समय लगता है कि ऐसा हुआ है. वहां, डिप्रेशन और अंधकार है, जिसका मैंने स्पष्ट रूप से अनुभव किया है. अब आप वास्तव में नकारात्मक विचार सोच रहे हैं. मैं हमेशा एक बहुत ही खुशमिजाज़, सकारात्मक व्यक्ति रही हूं, जैसे कि भ्रमपूर्ण आशावादी.”

Similar News