स्त्री 2 ने किया बाकी फिल्मों का चक्का जाम, 17वें दिन की ताबड़तोड़ कमाई

By :  vijay
Update: 2024-08-31 14:49 GMT

'स्त्री 2' कई कारणों से लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है, जिसमें फिल्म की ब्लॉकबस्टर सफलता, क्रेडिट वॉर, पोस्टर की समानताएं, 'सॉफ्ट चिट्टी'...लोरी और बहुत कुछ शामिल है। अमर कौशिक की निर्देशित 'स्त्री 2' हाल ही में 14 अगस्त को सिनेमाघरों में आई और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म तीसरे हफ्ते भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है।

अमर कौशिक की निर्देशित इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 291.65 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते में 141.4 करोड़ रुपये कमाए। 'स्त्री 2' ने दूसरे हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म का रिकॉर्ड बनाया और 'गदर 2', 'जवान' और 'पठान' जैसी हिंदी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

अब उम्मीद है कि फिल्म अपने तीसरे वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर कुछ और बेहतरीन रिकॉर्ड बनाएगी। इस वीकेंड सिनेमाघरों में किसी भी तरह का कॉम्पिटिशन न होने के कारण, फिल्म के लिए भारत में 500 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार करना आसान हो गया है।

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो 'स्त्री 2' की बॉक्स ऑफिस पर जरा भी पकड़ ढीली नहीं पड़ी है। पहले हफ्ते में तो इस फिल्म ने तमाम रिकॉर्ड बनाए ही थे। वहीं दूसरे हफ्ते में भी ये फिल्म पठान, जवान, एनिमल बाहुबली 2 को धूल चटाते हुए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। वीकेंड के अलावा वर्किंग डेज पर भी इस फिल्म की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है।

'स्त्री 2' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो शनिवार को फिल्म ने अपना दबदबा कायम कर रखा है। फिल्म ने 17वें दिन 11.04 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इस तरह फिल्म ने अब तक कुल 452.59 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। आज शनिवार यानी वीकेंड को भी सिनेमाघरों में 'स्त्री 2' की हुंकार साफ देखने को मिली है। फिल्म जल्द ही भारत में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

Similar News