10 साल बाद भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ये पाकिस्तानी फिल्म, नाम जान देखने का करेगा मन

By :  vijay
Update: 2024-09-20 18:52 GMT

पाकिस्तानी एक्टर्स फवाद खान और माहिरा खान की भारत में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इसलिए, तो जब इस जोड़ी ने सालों पहले बॉलीवुड में डेब्यू किया था, तो उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया गया था. अब एक बार फिर भारतीय दर्शकों को पाकिस्तानी सितारे बड़े पर्दे पर देखने को मिलेंगे. जी हां आपने सही पढ़ा. द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट, जल्द ही भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. एक्शन-थ्रिलर मूवी मूल रूप से साल 2022 में आई थी.

कब भारत में रिलीज हो रही है द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट

निर्देशक बिलाल लशारी ने भारत में द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट की रिलीज की अनाउंसमेंट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें लिखा, “भारत के पंजाब में बुधवार यानी 2 अक्टूबर को द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट रिलीज हो रही है! दो साल हो गए, लेकिन पाकिस्तान में अभी भी थियेटर्स वीकेंड पर हाउसफुल है! अब, मैं भारत में हमारे पंजाबी दर्शकों को प्यार के इस जादू का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.”

माहिरा खान और फवाद ने कुछ ऐसे शेयर की एक्साइटमेंट

माहिरा खान ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया. उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए लिखा, “चलो चलें.” फवाद ने री-पोस्ट करते हुए लिखा, द लीजेंड ऑफ मौला जट एक दशक से अधिक समय में भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली पाकिस्तानी फिल्म बन जाएगी.

क्या है द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट की कहानी

यह पाकिस्तानी क्लासिक फिल्म ‘मौला जट’ का रीमेक है. फिल्म का मुख्य फोकस क्रूर गैंग नूरी नट और लोकल एक्टर मौला जट के बीच पुरानी लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमता है. फिल्म की भारतीय रिलीज ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है. फवाद और माहिरा दोनों पहले भारतीय सिनेमा में काम कर चुके हैं. फवाद ‘ऐ दिल है मुश्किल’, ‘कपूर एंड संस’ और ‘खूबसूरत’ जैसी फिल्मों का हिस्सा थे. माहिरा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Similar News