'आप हमारी सब कुछ हो,' सनी दे ओल और बॉबी देओल ने मां के जन्मदिन पर जमकर लुटाया प्यार

By :  vijay
Update: 2024-09-01 19:42 GMT

 फिल्म इंडस्ट्री की अगर किसी खुशहाल फैमिली के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें देओल फैमिली का नाम जरूर शामिल होगा। आज देओल परिवार में धर्मेंद्र (Dharmendra First Wife) की पहली प्रकाश कौर का जन्मदिन मनाया जा रहा है।

इस खास मौके पर सनी देओल  और बॉबी देओल  ने अपनी मां को सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए अनसीन तस्वीरों को शेयर किया है। साथ ही उन पर जमकर प्यार भी लुटाया है। आइए एक नजर प्रकाश कौर के जन्मदिन के अवसर पर देओल भाइयों की लेटेस्ट पोस्ट पर डालते हैं।

सनी और बॉबी ने मां को किया बर्थडे विश

सनी देओल और बॉबी देलोल को हिंदी सिनेमा के राम और लक्ष्मण के तौर भी जाना जाता है। दोनों भाई अपनी फैमिली के प्रति सोशल मीडिया पर आए दिन प्यार जाहिर करते रहते हैं। ऐसे में अब जब उनकी जननी का जन्मदिन हो तो पोस्ट आना तो बनता है।



मां प्रकाश कौर के जीवन के इस खास दिन पर बॉबी देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए, कैप्शन में लिखा है- आप हमारी सब कुछ हो मां, जन्मदिन की मेरी तरफ से ढे़र सारी शुभकामनाएं। लव यू मॉम। बॉबी के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

दूसरी तरफ बॉर्डर 2 (Border 2) कलाकार सनी देओल ने अपने पोस्ट में मां के साथ एक प्यारी तस्वीर को शामिल रखा है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में- हैप्पी बर्थेड मम्मा भी लिखा है। इस तरह से दोनों देओल भाइयों ने अपनी मां को बर्थडे विश किया है।

इन मूवीज में दिखेंगे देलोल ब्रदर्स

गदर 2 की अपार सफलता के बाद सनी देओल की अपकमिंग मूवीज की लिस्ट काफी लंबी है। जिनमें बॉर्डर 2, सफर, बाप ऑफ ऑल फिल्म्स, लाहौर 1947, रामायण और गदर 3 का नाम शामिल है। दूसरी तरफ एनिमल में विलेन बनकर सुर्खियां बटोरने वाले बॉबी देओल जल्द ही साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ कंगुवा (Kanguva) में नजर आएंगे। 

Similar News