काव्या के शो छोड़ते ही रुपाली गांगुली ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- आप सामने वाले को…

By :  vijay
Update: 2024-09-17 19:00 GMT

 सीरियल अनुपमा टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है. हालांकि इन दिनों शो अपने कलाकारों को लेकर भी सुर्खियों में बना हुआ है. सबसे पहले वनराज की भूमिका निभाने वाले सुधांशु पांडे ने शो को अलविदा कह दिया. उसके बाद काव्या का रोल प्ले करने वाली मदालसा शर्मा ने शो से किनारा कर लिया. अब मदालसा इसका हिस्सा नहीं है. एक्ट्रेस के कंफर्म करते ही रुपाली गांगुली ने एक क्रिप्टिक पोस्ट किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

  

मदालसा शर्मा ने क्यों अनुपमा को कहा अलविदा

मदालसा शर्मा अब अनुपमा में नजर नहीं आएंगी. एक्ट्रेस ने ईटाइम्स को बताया कि, शो की शुरूआत में तीम मुख्य किरदार थे अनुपमा, काव्या और वनराज. हालांकि लास्ट ईयर से कहानी इन तीनों किरदार से बहुत आगे बढ़ गई है. वहीं, उनके फैंस इस बात से दुखी है कि अब वो उन्हें शो में नहीं देख पाएंगे.

क्या मदालसा शर्मा के लिए रूपाली गांगुली ने लिखा पोस्ट

मदालसा के अनुपमा छोड़ने के कुछ समय बाद ही रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लिखा. उन्होंने लिखा, आपका औरा इतना अमेजिंग है, क्योंकि आप सामने वाले को फील कराते हैं कि आपको देखा सुना समझा और वैल्यू दिया जा रहा. साथ ही सपोर्ट भी मिल रहा. फैंस इस पोस्ट को मदालसा से जोड़ कर देख रहे हैं.

अनुपमा में क्या दिखाया जाएगा

अनुपमा में दिखाया जाएगा कि ओणम उत्सव के बीच बिल्डर तोशू को शाह हाउस खाली करने के लिए कहता है. पूरे परिवार को एक दिन में घर खाली करना पड़ता है. इस स्थिति में परिवार को डालने के लिए तोशू, वनराज को दोषी ठहराता है. शाह परिवार आशा भवन में शिफ्ट होंगे. हालांकि पाखी और तोशू आशा भवन में जाने से मना कर देते हैं.

Similar News