अनुपम छोड़ने के बाद काव्या की चमकी किस्मत, इस रियालिटी शो में लेंगी भाग

By :  vijay
Update: 2024-09-16 19:09 GMT

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा अपनी बेहतरीन कहानी से दर्शकों को खूब एंटरटेन करता है. लेटेस्ट कहानी अनु और अनुज के इर्द-गिर्द घूमती है. कुछ हफ्ते पहले शो ने तब सुर्खियां बटोरी, जब सुधांशु पांडे ने अचानक सीरियल को अलविदा कह दिया. उनके जाने से फैंस काफी दुखी हो गए थे. अब काव्या का रोल निभाने वाली मदालसा ने भी शो को छोड़ दिया है.

मदालसा शर्मा ने क्यों छोड़ा अनुपमा

मदालसा ने न्यूज 18 संग बात करते हुए कहा, मेरा निर्णय बिल्कुल भी अचानक नहीं है. यह एक सोची हुई बात थी. मैं काव्या के किरदार को आगे बढ़ाने के लिए निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही थी, क्योंकि कई ट्रैक चलने के कारण मैं गायब थी और निर्माता कुछ करने की पूरी कोशिश कर रहे थे. बाद में, राजन सर और मैं परस्पर सहमत हुए कि मैं अब अनुपमा से आगे बढ़ सकती हूं और कुछ नया करने का जोखिम उठा सकती हूं. मुझे यह भी महसूस हुआ कि मैंने अनुपमा को चार साल दिए हैं और अब नए प्रोजेक्ट्स करने का टाइम आ गया है.

क्या बिग बॉस 18 में भाग लेंगी मदालसा शर्मा

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वो बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगी. इसपर मदालसा ने कहा, ”नहीं, मैं बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनने जा रही हूं. ये पूरी तरह से अफवाहें हैं.” उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि काव्या के रूप में उनकी भूमिका का शो में योगदान करने के लिए बहुत कुछ नहीं था. अभिनेत्री ने दावा किया कि काव्या में जो चिंगारी थी, वह कहीं गायब थी और इसलिए, उन्होंने अनुपमा से अलग होने का फैसला किया. फिलहाल वह दूसरे प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रही हैं.

Similar News