अनुज को इस शख्स ने धक्का मारकर कपाड़िया हाउस से किया बाहर

By :  vijay
Update: 2024-09-12 19:08 GMT

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा काफी एंटरटेनिंग होता जा रहा है. मेकर्स जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न डालने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसलिए तो ये टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर अपनी जगह बनाए हुए है. पॉपुलर सीरियल का निर्माण राजन शाही ने किया है. लेटेस्ट कहानी में हमने देखा कि कैसे लीप के बाद अनुज और अनु की जिंदगी पूरी तरह बदल गई थी. अनुज मानसिक रोगी बन गया था, क्योंकि उसे लगा कि उसकी बेटी आध्या मर चुकी है. हालांकि अनु ने इसपर यकीन नहीं किया और उसने अनुज और आध्या को फिर से मिलवाया.

क्या कपाड़िया मैंशन और ऑफिस वापस ला पाएगा अनुज

अब सीरियल की कहानी अनुज और अनु की शादी के इर्द-गिर्द घूमती है. जहां सभी चाहते हैं कि ये दोनों एक हो जाए, वहीं अनु ने शादी के प्रपोजल को मना कर दिया. वह नहीं चाहती कि फिर से उसका दिल टूटे. इन सबके बीच, अनुज कपाड़िया फिर से अपने पुराने अवतार में लौट आया है. वह अनु को मनाने की पूरी कोशिश कर रहा है. आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनु कपाड़िया मैंशन और ऑफिस जाएगा.

अनुज को अच्छा देखकर ये शख्श हो जाता है शॉक्ड

अनुज कपाड़िया जैसे ही ऑफिस पहुंचे, उन्होंने देखा कि वहां की हालत जर्जर है. कर्मचारियों ने सूचित किया कि अंकुश और बरखा बिजनेस का गलत प्रबंधन कर रहे हैं और यह ऐसे पॉइंट पर पहुंच गया है, जहां ये कभी भी बंद हो जाएगा. तभी अनुज कपाड़िया अपने घर पहुंचते हैं. अंकुश अपने भाई को देखकर सदमे में है. उसके हाथ से मग गिरकर टूट जाता है. फिर अंकुश दिखावा करता है कि वह अपने भाई को स्वस्थ और अपने सामने खड़ा देखकर खुश है.

अनुज को धक्के मारकर घर से निकालेगा अंकुश, अब क्या करेगा वो

अब इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक अंकुश और अनुज की लड़ाई जंग में बदल जाएगी. अनुज अपना हक मांगेगा, जबकि अंकुश बिजनेस वापस देने से मना कर देगा. वह अनुज को आशा भवन में अनुपमा के साथ जिंदगी जीने का सुझाव देगा. दोनों भाईयों की लड़ाई इतनी बढ़ जाएगी कि अंकुश सुरक्षा गार्ड को बुला लेगा. हालांकि, गार्ड अनुज से प्यार करते हैं, इसलिए अंकुश की कोई भी बात नहीं सुनेंगे. अनुज देता समय ये कहेगा कि अब बातचीत का टाइम चला गया है और अब बस काम होगा.

अनुपमा ने अंकुश-बरखा को लेकर अनुज से क्या कहा

इसी बीच अनुपमा के भी इस बार सुर बदल गए हैं. यह कहने के बजाय कि अनुज को अंकुश और बरखा को माफ कर देना चाहिए, वह कहती है कि अब बदला लेना बेहद जरूरी हो गया है. उन्हें आध्या के बारे में झूठ बोलने के लिए दंडित करना चाहिए. अंकुश और बरखा ही थे, जिन्होंने अनुज को बताया कि आध्या मर गई है. इसके बाद उसकी जीने की इच्छा खत्म हो गई और वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा. उन्होंने चालाकी से अनुज के बिजनेस पर भी अपना कब्जा कर लिया.

Similar News