सीरियल में इस शख्स की होगी एंट्री, पुलिस को मिली वनराज की डेड बॉडी

By :  vijay
Update: 2024-09-11 19:03 GMT

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का पॉपुलर सीरियल अनुपमा अपनी कहानी से दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. शो में हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. मेकर्स अनुज और अनुपमा का रोमांस दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि अनुपमा ने अनुज के मैरिज प्रपोजल का कुछ रिप्लाई नहीं दिया, क्योंकि उसे लगता है कि फिर से उसकी शादी टूट सकती है. दूसरी ओर, वनराज लापता है और तोषु शाह परिवार का मुखिया बन गया.

पुलिस की किस बात को सुनकर शाह परिवार हुआ शॉक्ड

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में, हम देखेंगे कि वनराज के गायब होना का फायदा तोशु उठाता है. हेड ऑफ द फैमिली बनते ही घर में वह अलग-अलग नियम लाता है. इसी बीच, तोशू को पुलिस स्टेशन से फोन आएगा कि उनके पास एक अज्ञात शव बरामद किया गया है. उनका दावा है कि शव वनराज शाह का है. तोशु और शाह परिवार के अन्य सदस्य यह खबर सुनकर सदमे में हैं.

अनुपमा में इस शख्स की होगी री-एंट्री

पूरा शाह परिवार शव की पहचान करने के लिए अस्पताल पहुंचते हैं. अनुपमा और अनुज भी लोकेशन पर आते हैं. वे इस मुसीबत की घड़ी में सबके साथ खड़े रहना चाहते थे. इसके अलावा, डॉली भारत आती है, क्योंकि मीनू और सागर को एक साथ पकड़ने के बाद तोशु उसे बुलाता है. डॉली मीनू को उसकी हरकतों के बारे में कड़ी चेतावनी देगी. वह उससे कहती है कि वह अपने पिता के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो जाए. मीनू डॉली को सागर की अच्छाई पर विश्वास दिलाती है. डॉली शाह हाउस में अपना हिस्सा भी मांगती नजर आएगी.

अनुपमा को इम्प्रेस करने के लिए क्या करता है अनुज

राजन शाही के अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में, हम देखेंगे कि अनुज अनु को इम्प्रेस करने के लिए हर कोशिश करता है. वह अपने बिजनेसमैन अवतार में भी वापस आ जाएगा और जैसा पहले हुआ करता था, वैसा ही रहने का फैसला करेगा. हम सभी जानते हैं कि अंकुश और बरखा ने अनुज को धोखा दिया है और उसका पूरा बिजनेस छीन लिया है. ऐसे में अनुज उन सभी को वापस लेने के लिए तैयार है, जो उसने उनकी वजह से खोया था.

Similar News