कोटा पुलिस पर बूंदी में हमला, फायरिंग कर बदमाश को छुड़ा ले गए हमलावर

Update: 2024-05-23 12:56 GMT

बूंदी में कोटा पुलिस की टीम पर तलवार से हमला और फायरिंग कर बदमाश को छुड़ा ले गए घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बदमाशों ने टीम पर फायरिंग की,, फायरिंग में कोटा और बूंदी पुलिस के जवान बाल बाल बच गए। पुलिस नाकेबंदी कर आरोपियों की  तलाशी कर रही हैइधर जिस गांव में घटना घटित हुई है, वहां पर पुलिस टीम द्वारा दबिश दी जा रही है।

सूचना मिलने पर हिंडोली डीएसपी घनश्याम मीणा, प्रभारी पवन मीणा सहित अतिरिक्त पुलिस बल बासनी गांव में पहुंच गया। टीम पर हमला फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने बदमाश सहित अन्य हमलावरों पर राज कार्य में बाधा और हत्या के प्रयास का अलग से हिंडोली थाने में मुकदमा दर्ज किया है। गौरतलब है कि डेढ़ माह पूर्व भी तालेड़ा थाना पुलिस पर बदमाशों ने हमला किया था, जिसमें चार पुलिसकर्मी घायल हुए थे। बदमाश आरोपी को छुड़ा कर ले गए थे। जिसके आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सके हैं।

इधर, बूंदी एसपी हनुमान मीना ने बताया कि अनंतपूरा थाना के मोस्ट वांटेड रामराज के हिंडोली क्षेत्र के बासनी गांव में होने की सूचना मिली थी। इस सूचना पर अनंतपुरा पुलिस टीम हिंडोली पहुंची और स्थानीय जाब्ते की मदद से बासनी गांव गई। यहां तलाशी के बाद मोस्ट वांटेड रामराज को टीम ने डिटेन कर लिया था। पुलिस टीम बदमाश को डिटेन करने के बाद हिंडोली थाने लाया जा रहा था, तभी बदमाश ने अपनी टीम के लोगों से पुलिस टीम पर पत्थर फेंकवा दिए, पुलिस संभाल पाती की लोग आमने-सामने आ गए और तलवारों से हमला करने तक की कोशिश की। भीड़ में पुलिस से बदमाश को छुड़ा लिया और पुलिस टीम पर फायरिंग तक कर डाली।

फायरिंग होने के साथ ही जवान बाल बाल बच गए। हंगामा इतना बड़ा की गांव में हड़कंप मच गया, लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। हमलावर मोस्ट वांटेड को भगाने में सफल रहे। बाद में पुलिस टीम ने बदमाश को पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वह गांव को छोड़कर भाग चुका था। पुलिस टीम ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को इस मामले में जानकारी दी। पुलिस कंट्रोल रूम ने सभी थानों में नाकेबंदी करवाई। घटना में किसी भी पुलिस जवान के साथ कोई चोट की खबर नहीं है। ऐसे श्रेणी की नाकाबंदी करवा कर बदमाश की तलाश की जा रही है। कोटा अनंतपुरा थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने बताया की कोटा के भामाशाह मंडी से आरोपी रामराज द्वारा ट्रक को चोरी किया गया था। चोरी के बाद आरोपी ने ट्रक को खुर्द बुद्ध कर दिया था। पुलिस ने मामले में आरोपी बनाया और पिछले 1 साल से आरोपी की अनंतपूरा थाना पुलिस को तलाश थी। 

Tags:    

Similar News