दो मंदिरों व मकान पर चोरों ने बोला धावा, दो लाख की नकदी व जेवरात पर किया हाथ साफ

By :  prem kumar
Update: 2024-07-05 14:33 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। बाडिय़ाखुर्द गांव के दो मंदिरों से चोर नकदी व चांदी के जेवरात, जबकि ढल्लीवाल की झोंपडिय़ां गांव के एक मकान से दो लाख रुपये कैश और सोने-चांदी के जेवरात सहित लाखों रुपये का माल चुरा ले गये। रायपुर व कोटड़ी पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

रायपुर पुलिस ने बताया कि बाडिय़ाखुर्द गांव के हनुमान मंदिर को बीती रात चोरों ने निशाना बनाया। चोर यहां रखे दानपात्र को तोडक़र उसमें से नकदी चुरा ले गये। नकदी कितनी थी, इसका खुलासा नहीं हो सका। वहीं इसी गांव के चारभुजानाथ मंदिर के चोरों ने ताले चटका दिये। चोरों ने मंदिर से करीब एक किलो चांदी के 6 मुकुट चुरा लिये। सुबह वारदात का पता चलने पर पुजारी लेहरुलाल कुमावत ने रायपुर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका देखा और पुजारी की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया। इस वारदात को लेकर पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

इसी तरह एक अन्य वारदात कोटड़ी थाने के ढल्लीवाल की झोंपडिय़ा गांव में हुई। पुलिस ने बताया कि अर्जुन पुत्र प्रभु अहीर के मकान के पीछे की दीवार फांद कर बीती रात चोरों ने प्रवेश किया। इस दौरान परिवार के लोग मकान में ही सो रहे थे। चोरों ने एक कमरे में रखे बक्से से दो लाख रुपये की नकदी, 10 तोला सोने और एक किलो चांदी के आभूषण चुरा लिये। पुलिस ने बताया कि मकान में ही सोये परिवार के सदस्यों को चोरों की आहट तक सुनाई नहीं दी। सुबह जाग होने पर वारदात का पता चला। पुलिस ने अर्जुन की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया है। 

Similar News