पुलिस को गच्छा दे भागा राजेश: भिनाय में जीजा के घर दुबका मिला, कलेक्ट्रेट के पास हुई थी घटना

By :  prem kumar
Update: 2024-08-14 12:56 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। चेक अनादरण के एक मामले में गिरफ्तारी के बाद गुलाबपुरा पुलिस को गच्छा देकर फरार हुये आरोपित राजेश तेली को पुलिस ने ढूंढ निकाला। वह अपने जीजा के घर भिनाय में छिपा मिला। पुलिस ने आरोपित को मंगलवार को जेल में दाखिल करवा दिया। बता दें कि यह घटना मंगलवार को शहर में कलेक्ट्रेट के नजदीक घटित हुई थी। इस संबंध में कांस्टेबल की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज किया था।

गुलाबपुरा थाना प्रभारी पूरणमल मीणा ने बीएचएन को बताया कि हुरड़ा निवासी राजेश पुत्र देबीलाल तेली के खिलाफ चेक अनादरण के मामले में न्यायालय से वारंट जारी था। वह दो-तीन साल से फरार चल रहा था। जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत के आदेश से मंगलवार को चलाये गये अभियान के तहत अल सुबह आरोपित राजेश को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही अन्य मामलों में भी आरोपितों को गिरफ्तार किया गया था। गुलाबपुरा में संबंधित न्यायाधीश के अवकाश पर होने से पुलिस टीम इन आरोपितों को अदालत में पेश करने भीलवाड़ा ले गई। जहां सभी को संबंधित अदालत में पेश किया। आरोपित राजेश तेली को न्यायालय ने जेल भेजने के आदेश दिये। पुलिस आरोपित को लेकर जेल दाखिल करवाने जा रही थी, तभी कलेक्ट्रेट के पास बारिश के दौरान आरोपित राजेश पुलिस को गच्छा देकर फरार हो गया था। आरोपित की पुलिस ने काफी तलाश की, लेकिन कहीं पता नहीं चलने पर पुलिस कांस्टेबल अजय ने आरोपित के खिलाफ कोतवाली थाने में फरारी का केस दर्ज करवाया था।

उधर, गुलाबपुरा पुलिस ने उसके फरार होने के बाद से ही संभावित स्थानों पर तलाश शुरु कर दी। इस दौरान आरोपित राजेश तेली, भिनाय में अपने जीजा के मकान पर मिल गया। पुलिस उसे दबोच कर जेल दाखिल करवा दिया। कोतवाली पुलिस अब आरोपित राजेश को मुकदमे में गिरफ्तार करेंगी। 

Similar News