कोयला व्यापारी पर दलाल व साथियों ने किया हमला, लेन-देन को लेकर उपजा विवाद

By :  prem kumar
Update: 2024-08-16 09:05 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। मोड का निम्बाहेड़ा के एक कोयला व्यापारी पर कोयला दलाल व उसके साथियों ने लांबिया टोल के पास हमला कर दिया। हमले में घायल व्यापारी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमले की वजह लेन-देन बताई जा रही है।

मोड़ का निम्बाहेड़ा निवासी संपत पुत्र बालुराम खटीक ने बीएचएन को बताया कि वह कोयले का व्यापार करता है। उसने अपना कोयला, दलाल आरीफ खां को 2 लाख 55 हजार 300 रुपये में बैचा था। 2 लाख 42 हजार रुपये आरीफ खां ने उसके खाते में डाल दिये। कोयला चंड़ीगढ़ भेजने के लिए गाड़ी में भरवा दिया। इसके बाद शेष 13 हजार 300 रुपये देने में आरीफ आना-कानी करने लगा।

संपत ने बताया कि वह गाड़ी को चालक सहित धर्मकांटे पर खड़ी करवाने के बाद खाना खाने घर चला गया। इसके बाद आरीफ खां वहां पहुंचा और उसने चालक से कहा कि सेठ के पास चलते हैं। वहां से चालक को गाड़ी में बैठाकर आरीफ ले गया और उसे रास्ते में उतार दिया और पीछे से गाड़ी को चंड़ीगढ़ के लिए रवाना कर दिया। इसके बाद चालक जैसे-तैसे संपत के घर पहुंचा और उक्त जानकारी दी। इसके बाद संपत ने पीछा कर कोयला लदे वाहन को लांबिया टोल पर रुकवा लिया। वाहन चालक ने फोन कर आरीफ को वहां बुलवा लिया। इसके बाद आरीफ वहां पहुंचा और संपत के साथ हाथपाई व धक्का-मुक्की। इसके बाद आरीफ ने बकाया 13 हजार रुपये का भुगतान भी संपत को कर दिया। संपत ने कोयला भरे वाहन को रवाना करवा दिया। इसके पश्चात कोयला दलाल आरीफ खां ने अपने 20-30 साथियों को फोन कर वहां बुलवा लिया और संपत के साथ लात-घुसों से बेरहमी से मारपीट की, जिससे वह घायल हो गया। संपत को पहले रायला व बाद में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। संपत का कहना है कि सूचना देने के बावजूद रायला पुलिस अब तक उसके बयान दर्ज करने नहीं आई है। 

Similar News