उदयपुर चाकूबाजी की घटना: प्रोफेशनल क्रिमिनल की तरह धमकी देकर किया हमला, वरिष्ठ डॉक्टर्स की टीम को हवाई जहाज से उदयपुर भेजा

Update: 2024-08-17 05:49 GMT

उदयपुर। इस मामले में स्कूल प्रशासन की लापरवाही भी पूरी तरह से सामने आई है। स्कूल की प्रिंसिपल ने छात्रों से ही देवराज को अस्पताल ले जाने की बात कही और छात्र ही उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। इसके बाद घटना की बात आग की तरह शहर में फैली और शहर में तनावपूर्ण स्थिति निर्मित हो गई।

दसवीं कक्षा के छात्र देवराज पर हुए जानलेवा हमले के बाद अब मामले की वास्तविकता के सामने आती जा रही है। आयन देवराज को प्रोफेशनल क्रिमिनल की तरह धमकी दे रहा था। अस्पताल ले जाने वाले दोस्तों ने बताया कि अयान शेख ने सोशल मीडिया पर देवराज को धमकी दी थी।

चाकूबाजी के बाद देवराज को अस्पताल ले जाने वाले दोस्त ने बताया कि अयान देवराज को धमकियां दे रहा था। अयान ने सुबह ही क्लास में देवराज पर कुर्सी से हमला किया था। टीचर के आने पर सब क्लास में चुप थे लेकिन लंच के समय स्कूल के बाहर अयान ने देवराज पर चाकू से हमला कर दिया। दोस्तों ने बताया कि अयान ने देवराज को सोशल मीडिया पर धमकी दी थी कि मरूंगा, जिसको बुलाना उसको बुला लेना, जितने छोरे लाना उतने ले आना।

 सांप्रदायिक माहौल बिगड़ने से कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने शहर में धारा 144 / 163 लागू कर दी है। इसके बाद देर शाम को संभागीय आयुक्त ने एक आदेश जारी कर शहर के कई इलाकों में इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी हैं। शहर के सरकारी स्कूलों और कॉलेजों में भी आगामी आदेश तक अवकाश घोषित किया गया है।

वरिष्ठ डॉक्टर्स की टीम को हवाई जहाज से उदयपुर भेजा 

घटना में घायल छात्र की हालत नाजुक बनी हुई है। राज्य सरकार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए SMS के वरिष्ठ डॉक्टर्स की टीम को हवाई जहाज से उदयपुर भेजा है। साथ ही कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जयपुर से मॉनिटरिंग की जा रही है।

Similar News