हनीट्रैप में फंसा युवक-: सोशल साइट व्हाट्सएप से दोस्ती कर ठगे करोड़ों रूपए

By :  prem kumar
Update: 2024-09-26 12:29 GMT

 अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में एक युवक ने अहमदाबाद क्राइम ब्रांच को हनीट्रैप में फंसने की शिकायत दर्ज कराई थी। क्राइम ब्रांच ने उसके बाद दो आरोपियों को हिरासत में लिया और पूछताछ की। गिरीश पहेलानी, अंकित पटेल के नाम से आरोपियों की पहचान हुई है। इन आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। पूछताछ से पता चला की हनीट्रैप के जरिए एक युवक से 7.25 करोड़ रुपये वसूले गए।

आरोप है कि इन तीनों ने मिलकर युवक और उसकी महिला मित्र को ब्लैकमेल किया। आरोपियों ने दोनों को धमकी दी कि वो उनके वॉट्सऐप चैट्स और फोटोग्राफ्स वायरल करके बदनाम कर देंगे। आरोपियों ने युवक से पहले 1.50 करोड़ रुपये लिए, फिर 5.25 करोड़ रुपये लिए। आरोपियों ने कुल 7.25 करोड़ रुपये वसूले। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में गिरीश और अंकित को गिरफ्तार किया था। महिला आरोपी अब भी फरार है।

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के ्रष्टक्क ने बताया है कि ऑनलाइन गेमिंग वाली बात सामने आने पर 2 और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी गिरीश को मनीष और प्रवीण के पास से ऑनलाइन तीन पत्ती गेम का ऐप मिला था। गेमिंग में हारे 6 करोड़ रुपये का हिसाब-किताब उस ऐप में मौजूद है। ऐप देने वाले दोनों आरोपियों के खिलाफ सट्टेबाजी का मामला दर्ज किया गया है।

Similar News