तीन किसानों की मौत,: एक को करंट लगा, दो की अचानक बिगड़ी हालत

By :  prem kumar
Update: 2024-09-29 14:19 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। जिले में तीन किसानों की मौत हो गई। इनमें एक की करंट लगने से जबकि दो की अचानक तबीयत बिगडऩे के बाद जान गई। तीनों शव पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिये गये।

करेड़ा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जिंद्रास निवासी प्रहलाद ढोली ने रिपोर्ट दी कि उसके पिता पुष्कर ५० पुत्र रूपलाल ढोली 28 सितंबर की शाम छह बजे लक्ष्मण गुर्जर के खेत पर सब्जी, चारा और ज्वार की फसल की पिलाई करने के लिए मोटर चालू करने गये। इस दौरान करंट लगने से अचेत होकर वहीं गिर पड़े। उन्हें अचेतावस्था में करेड़ा अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। करेड़ा थाना सर्किल में ही एक अन्य घटना कबराडिय़ा से सामने आई है। पुलिस ने बताया कि कबराडिय़ा निवासी भैंरूलाल 50 पुत्र बख्तावर लाल बैरवा सुबह अपने खेत पर गये थे, जहां खेत पर काम करने के बाद उनकी हालत बिगड़ गई। भैंरूलाल को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

तीसरी घटना गुलाबपुरा थाना सर्किल में हुई। दीवान दलाराम ने बताया कि मोतीनगर निवासी डालचंद 30 पुत्र गजराजा मेवाड़ा कल शाम खेत पर गया। रात तक नहीं लौटने पर परिजन खेत पर गये, जहां वह अचेत मिला। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। डालचंद के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने बताया कि मेवाड़ा के मृत्यु उपरांत उनकी आांखें डोनेट की गई।

Similar News