लुटेरों का उत्पात, दो गांवों में दो महिलाओं को लूटा! ग्रामीणों ने एक संदिग्ध को दबोचकर की पिटाई, दूसरा हुआ फरार

By :  prem kumar
Update: 2024-10-21 15:11 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। आसींद थाना इलाके में सोमवार को बाइक सवार लुटेरों ने उत्पात मचाते हुये दो महिलाओं के गहने लूट लिये। इस दौरान ग्रामीणों ने एक संदिग्ध युवक को दबोच लिया, जबकि दूसरा भागने में सफल हो गया। ग्रामीणों ने पकड़े गये युवक की पिटाई भी कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अथक प्रयास कर युवक को ग्रामीणों से मुक्त करते हुए डिटेन किया है। पकड़ा गया युवक बागोर थाना क्षेत्र का बताया गया है।

वारदात एक

मिली जानकारी के अनुसार, बगता का खेड़ा निवासी तुलसी पत्नी किशन कमावत सोमवार शाम 5:30 बजे करीब खेत से घर लौट रही थी। इस दौरान उसे अकेला पाकर बाइक सवार दो बदमाशों ने घेर लिया और उसके गले में पहने रामनामी और मांदलिया लूट लिये। वारदात को अंजाम देकर बदमाश भाग छूटे।

वारदात दो

इसके बाद एक अन्य वारदात को इन बदमाशों ने पांडरू गांव में अंजाम दिया, जहां इसी गांव में रहने वाली मिट्ठू पत्नी नारायण गुर्जर से खेत सेघर लौटने के दौरान उसके नाक में पहनी हुई नथ झपट ली। इस वारदात से गांव में हल्ला मच गया और ग्रामीण बदमाशों के पीछे लग गए। ग्रामीणों ने दो में से एक संदिग्ध युवक को बाइक के साथ पकड़ लिया जबकि दूसरा युवक मौके से भागने में सफल रहा।

पकड़े गए संदिग्ध की ग्रामीणों ने की पिटाई

सूत्रों से मिली जानकारी केअनसार ग्रामीणों ने पकड़े गये युवक की जमकर पिटाई कर दी। इस बीच, वारदात और एक संदिग्ध के पकड़े जाने की सूचना पर आसींद पुलिस मौके पर पहुंची और संदिग्ध को अथक प्रयास के बाद ग्रामीणों से छुड़ा कर थाने ले गई। 

एक ही दिन में दिया तीन वारदातों को अंजाम 

बाइक सवार लुटेरो मैं सोमवार को एक ही दिन में कुछ ही घंटों के अंतराल में तीन वारदातों को अंजाम देकर पुलिस की चोकसी की पोल खोल कर रख दी।

एक संदिग्ध बागोर तो दूसरा करेड़ा थाना क्षेत्र का 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को पांडुरु में एक महिला से लूट के बाद ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा संदिग्ध यवक बागोर थाना क्षेत्र का निवासी बताया गया है। वही मौके से फरार करेड़ा थाना क्षेत्रक रहने वाला बताया जा रहा है। इन संदिग्धो में  एक राजपूत जाति का तो दूसरा गुर्जर जाति का है।

पूछताछ के बाद खुल सकती है कई वरदातें

बता दे कि बाइकर्स गैंग लंबे समय से जिले में सक्रिय है और दर्जनों बारदातों को अंजाम दे चुकी है। ऐसी वारदाते जिले के गंगापुर, रायपुर, बागोर, करेड़ा, आसींद, बनेड़ा, जहाजपुर, मंगरोप, हमीरगढ़, मांडल, रायला, प्रताप नगर थाना इलाकों में हो चुकी है। जिनका अब तक पुलिस राजफास नहीं कर पाई। दूसरी और अगर पकड़े गए संदिग्ध से गहन पूछताछ होती है तो पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगने की संभावना है।



Similar News