3 पिस्टल व 7 जिंदा कारतूस के साथ 2 आरोपित गिरफ्तार

By :  prem kumar
Update: 2024-10-21 13:18 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। जिले की गंगापुर थाना पुलिस ने दो अलग-अलग कार्रवाई कर तीन पिस्टल व सात जिंदा कारतूस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि गंगापुर पुलिस की अवैध हथियारों की धरपकड़ की यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है।

गंगापुर पुलिस ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के आदेश से अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए एएसपी रोशन पटेल व डीएसपी रविंद्र प्रताप सिंह के सुपरविजन में टीम का गठन किया गया। टीम में शामिल एएसआई कैलाशचंद्र जीनगर को 20 अक्टूबर को गश्त के दौरान मुखबीर से अवैध हथियारों के संबंध में सूचना मिली। इसी के तहत पुलिस टीम ने सरहद आमली में शिवनाथपुरा निवासी सत्यनारायण 26 पुत्र भंवरलाल जाट को एक अवैध देशी पिस्टल मय मैगजीन व 2 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।

इसी तरह गंगापुर थानाधिकारी फुलचन्द मुखबिर की सूचना पर पोटला बाईपास से मालास, थाना करेड़ा निवासी भागीरथ 27 पुत्र भैरूलाल गुर्जर को गिरफ्तार कर दो अवैध देसी पिस्टल मय मैग्जीन व 5 जिंदा कारतूस के गिरफ्तार किया। पुलिस इन दोनों से अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त के संबंध में पूछताछ कर रही है। इस कार्रवाई में कांस्टेबल गोपाल राम व गोपाल सिंह का विशेष योगदान रहा।  

Similar News