दीपावली से पहले तीन बच्चों की मां ने फांसी लगाकर दी जान

By :  prem kumar
Update: 2024-10-26 13:38 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। दीपावली से पहले तीन बच्चों की मां शनिवार को गले में चुन्नी का फंदा गले में डालकर पंखे से लटक गई। इसके चलते महिला की मौत हो गई। घटना, शहर के न्यू हाउसिंग बोर्ड शास्त्रीनगर में हुई। पुलिस का कहना है कि खुदकुशी के कारण अभी सामने नहीं आये हैं। शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया गया है, जिसका पोस्टमार्टम पीहर पक्ष के आने के बाद रविवार को होगा।

कोतवाली के हैडकांस्टेबल नारायण लाल के अनुसार, बी सेक्टर न्यू हाउसिंग बोर्ड, शास्त्रीनगर में रोहितकुमार जैन पत्नी अनिता और तीन बच्चों के साथ किराये से रहते हैं। शनिवार को रोहित, शॉप पर गये थे। घर में पत्नी अनिता व बच्चे थे। शाम को अनिता कमरे में गई और चुन्नी का फंदा गले में डालकर पंखे से झूल गई। बच्चों को जब उनकी मां नजर नहीं आई तो उन्होंने कमरे का गेट खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन मां से जब कोई जवाब नहीं मिला तो इन बच्चों ने पिता को सूचना दी। इस पर रोहित कुमार घर आये और दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन अनिता के दरवाजा नहीं खोलने पर पुलिस को सूचना दी गई। इस पर सब इंस्पेक्टर भंवर लाल व दीवान नारायण लाल मौके पर पहुंचे और दरवाजा खोलकर अंदर गये तो कमरे में अनिता पंखे से लटकी मिली। उसे नीचे उतार कर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया है।

पीहर पक्ष को दी सूचना

अनिता का पीहर टोंक जिले के लांबा खोह क्षेत्र में बताया गया है। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। उनके आने के बाद ही रविवार सुबह अनिता के शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। पुलिस ने बताया कि अभी तक खुदकुशी के कोई कारण सामने नहीं आये हैं।

एक बेटी व दो बेटों की मां थी अनिता

अनिता तीन बच्चों की मां थी। इनमें सबसे बड़ी बेटी प्रियल 16, आयूष 14 और आरव 7 साल का बताया गया है। अनिता के यह कदम उठाने के बाद इन तीनों बच्चों के सिर से मां का साया हमेशा के लिए उठ गया। बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Similar News