चाकूबाजी और पथराव मामले में 11 और आरोपित गिरफ्तार, शहर में शांति, गश्त जारी

By :  prem kumar
Update: 2024-10-26 16:39 GMT

भीलवाड़ा बीएचएन। शहर के भीमगंज थाना इलाके में गुरुवार की रात चाय की दुकान के बाहर पटाखे चलाने को लेकर उपजे विवाद के बाद हुई चाकूबाजी और पथराव मामले में धरपकड़ जारी है। पुलिस ने चाकूबाजी के दो और पथराव के मामले में शनिवार को नौ और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इस बीच, शहर में दिन भर शांति बनी रही। पुलिस लगातार गश्त कर स्थिति पर निगाह बनाये हुये हैं।

भीमगंज थाना पुलिस ने बताया कि माणिक्य नगर रोड पर पार्षद पति देवेंद्रसिंह हाड़ा पर गुरुवार रात कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। बबलु व आनंद को भी चोटें आई। हमले के बाद उपद्रवियों ने मकानों पर पथराव कर जान से मारने व मोहल्ला छोडक़र जाने की भी धमकियां दी। इसे लेकर पुलिस ने तीन प्रकरण दर्ज किए थे ।

इनमें से चाकूबाजी के मामले में पुलिस ने शनिवार को 2, जबकि पथराव के मामले में 9 और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को पुलिस चाकूबाजी के एक और पथराव के तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है।

नकी हुई गिरफ्तारी


मोहम्मद ऐजाज पिता मोहम्मद आरीफ लोहार व ताहीर मोहम्मद पिता आमीर मोहम्मद पठान निवासी गुलजार नगर बग्ता बाबा रोड़ को चाकू बाजी के मामले में, जबकि पत्थर बाजी के मामले में मंगला चौक निवासी रबुल पिता शेख याकुब,शेख समीरूल इस्लाम पिता शेख मुरुितयार अली,शेख मुनीरूल पिता शेख मुख्तियार अली ,मुबारिक अंसारी पिता काजल अंसारी , शेख ज्वैल पिता शेख रोशन अली , मुसाहिद अहमद पिता अब्दुल करीम मंसुरी , मोहम्मद युनुस पिता मोहम्मद हनीफ अंसारी, इमरान मंसुरी पिता अलाउदीन मंसुरी ओर आदिल 22पिता मोहम्मद सलीम अंसारी को गिरफ्तार किया गया है।

Similar News