शहर में बदमाश बेखौफ, शॉप से 1.80 लाख रुपये चुराये, डीवीआर तोडक़र फैंका, पड़ौस की बिल्डिंग की एसीपी सीट काटकर दिया चोरी को अंजाम

By :  prem kumar
Update: 2024-08-02 15:26 GMT

 भीलवाड़ा BHN शहर में पुलिस की ढिली गश्त और बैखौफ बदमाश। शायद ये ही वजह है, जिससे कि यहां के व्यवसायिक प्रतिष्ठानों की सुरक्षा व्यवस्था भगवान भरोसे नजर आ रही है। ऐसे ही एक प्रतिष्ठान को बीती रात चोरों ने निशाना बनाकर बड़ी राशि चुरा ली और इलेक्ट्रोनिक्स उपकरण तोड़ दिये। वारदात, लक्ष्मीनारायण मंदिर रोड पर हुई। इस चोरी के बाद क्षेत्र के व्यवसायियों में दहशत का माहौल है।

मिली जानकारी के अनुसार, कांचीपुरम निवासी किशोर 58 पुत्र गोपीकिशन गोयल ने वारदात की रिपोर्ट कोतवाली में दी है। गोयल की, लक्ष्मीनारायण मंदिर रोड़ पर गोयल मार्केटिंग के नाम से फर्म है। शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे गोयल शॉप पर गये। शॉप खोलने के बाद जब वे अंदर पहुंचे तो शॉप के गल्ले के लॉक टूटे मिले। सीसी टीवी कैमरे के डीवीआर व अन्य सामान भी टूटे हुये पड़े थे। गोयल के मुताबिक, करीबन एक लाख पचास हजार से एक लाख अस्सी हजार की नकदी रखी थी, जो गायब मिली। गोयल का कहना है कि चोरों ने बीती रात उनकी शॉप में चोरी कर नकदी पर हाथ साफ कर लिया।

पास की बिल्डिंग से एसीपी सीट काटकर घुसे चोर

गोयल ने रिपोर्ट में बताया कि उनकी फर्म में चोरी करने वाले बदमाशों ने फर्म की पास वाली बिल्डिंग से एसीपी सीट काटकर प्रवेश किया। वारदात के बाद बदमाशों ने डीवीआर व अन्य उपकरण भी तोड़ दिये, जिन्हें पास वाली छत पर ये बदमाश फैंक गये थे। 

Similar News