मांडल एसएचओ संजय गुर्जर डीजीपी डिस्क से सम्मानित, देवा गायरी गैंग को डाला था सलाखों के पीछे, अपर्हृत भूमि दलाल को करवाया था मुक्त

By :  prem kumar
Update: 2024-07-22 08:11 GMT

 भीलवाड़ा प्रेमकुमार गढ़वाल। मांडल थाना प्रभारी संजय गुर्जर को सोमवार को डीजीपी डिस्क से सम्मानित किया गया। गुर्जर का यह सम्मान उदयपुर रेंज आईजी, अजयपाल लांबा ने आईजी कार्यालय में किया।

बता दें कि सब इंस्पेक्टर संजय गुर्जर पूर्व में राजसमंद जिले के केलवा थाने में एसएचओ रहे थे, तब इन्होंने इलाके में आतंक का पर्याय बनी देवा गायरी गैंग के सदस्यों सहित इनसे संबंध रखने वाले करीब 20 लोगों को गिरफ्तार कर 16 पिस्टलें और दस जिंदा कारतूस बरामद किये थे। यह कार्रवाई उन्होंने मार्च 2023 में की थी। इसके अलावा इसी थाने में कार्यरत रहने के दौरान कैलाशपुरी के एक भूमि दलाल का बदमाशों ने अपहरण कर 35 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। इस भूमि दलाल को भी उन्होंने केलवा थाने के बाहर नाकाबंदी कर मुक्त करवाते हुये उदयपुर के उदयपुर के सुखेर थाने के दो हिस्ट्रीशीटर दीपक मेनारिया व किसन मेनारिया को गिरफ्तार कर तीन पिस्टल और जिंदा कारतूस भी जब्त किये थे। इस दौरान अपहरणकर्ताओं ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी की थी। जवाब में पुलिस ने भी फायर किये।

इन्हीं सराहनीय कार्यों के लिए सब इंस्पेक्टर गुर्जर का डीजीपी डिस्क के लिए चयन किया गया था। डीजीपी डिस्क से सोमवार को उदयपुर रेंज कार्यालय में आईजी अजयपाल लांबा ने थानेदार गुर्जर को डीजीपी डिस्क से सम्मानित किया। 

Similar News