अब शाहपुरा का माहौल बिगाड़ने का प्रयास: गणेश पंडाल में मिले जानवर के अवशेष से तनाव, बाजार बंद, विधायक बैरवा ने की लोगों से अपील देखें वीडियो

Update: 2024-09-18 04:14 GMT

 

शाहपुरा के सदर बाजार स्थित गणेश पंडाल के भीतर आज अलसुबह जानवर का सिर और कटे हुए पैर मिलने का मामला सामने आने के बाद शहर में भारी आक्रोश फैल गया है। यह घटना मंगलवार को अनंत चतुर्दशी के बाद, गणेश विसर्जन के अगले दिन की है, जब पांडाल खाली हो गया था। घटना शाहपुरा की चमना बावड़ी पर स्थित गणेश पांडाल की है, जहाँ बकरे की मुंडी और मांस के टुकड़े मिले। इस घटना ने पूरे शहर में तनाव का माहौल पैदा कर दिया है।

Full View


सूचना मिलने पर शाहपुरा पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। डीएसपी रमेश तिवारी, नगर परिषद सभापति रघुनंदन सोनी, और नगर भाजपा अध्यक्ष राजेंद्र बोहरा, हिन्दू जागरण मंच के संयोजक हनुमान धाकड़ सहित अन्य ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

आक्रोशित युवाओं द्वारा घटना के विरोध में शाहपुरा के बाजारों को बंद करवाया जा रहा है, और गणेश उत्सव समिति के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है।


लोगों द्वारा पुलिस पर लापरवाही बरतने और गश्त न करने के आरोप लगाए जा रहे हैं, जिससे लोगों में असंतोष बढ़ता जा रहा है।

नगर परिषद सभापति रघुनंदन सोनी ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को शांत करने के लिए प्रयास किए और लोगों को समझाने का प्रयास किया। उन्होंने आश्वासन दिया कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही मामले की जांच पूरी कर सख्त कदम उठाए जाएंगे।

इस घटना के बाद शहर में कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस बल को तैनात किया गया है, ताकि शांति बनी रहे। गणेश महोत्सव समिति और स्थानीय लोग प्रशासन से इस मामले में जल्द न्याय की मांग कर रहे हैं, जिससे शहर में फिर से शांति स्थापित हो सके।


डीएसपी रमेश तिवारी ने बताया कि मौका निरीक्षण के साथ पुलिस अपना काम कर रही है। टीम को आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने व कार्यवाही को कहा है। वो खुद मौके पर है।

शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा ने वीडियो के माध्यम से शाहपुरा के लोगों से अपील की है वे शांति बनाए रखे। उन्होंने बताया कि वेे पार्टी के काम से बाहर है फिर भी शाहपुरा में हुई इस शर्मनाक घटना पर पूरी तरह से नजर रखे हुए है और पुुुुलिस प्रशासन को इस कृत्य को करने वालों को पकड़ कर सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये । 


Similar News