गुलाबपुरा-भीम मार्ग पर बड़ा हादसा-: अर्टिका को टक्कर मार पलटा डंपर, बजरी के नीचे दबी कार, महिला सहित दो की मौत, एक घायल

By :  prem kumar
Update: 2024-09-19 18:27 GMT

@ Bhilwara news भीलवाड़ा  बीएचएन। गुलाबपुरा-भीम मार्ग पर कीडिमाल गांव के नजदीक गुरुवार रात डंपर व अर्टिका कार की सीधी भिड़ंत हो गई। इस जबरदस्त टक्कर के बाद बजरी से भरा डंपर पलट गया और बजरी कार पर जा गिरी, जिससे कार व उसमें सवार लोग दब गये। हादसे में कार सवार एक अज्ञात महिला व युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। घायल हादसे के बाद मौके से भागकर घर चला गया। पुलिस ने दोनों शव आसींद अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाये हैं। महिला के शव की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं।


करेड़ा थाना प्रभारी अर्जुन लाल गुर्जर ने बताया कि अर्टिका कार भीम से आसींद की ओर, जबकि डंपर  भीम की ओर जा रहा था। करेड़ा थाने के कीडीमाल क्षेत्र स्थित भंडारा होटल के नजदीक दोनों वाहनों के बीच सीधी भिड़ंत हो गई। जबरदस्त टक्कर के बाद डंपर पलट गया और उसमें भरी बजरी कार पर जा गिरी। इसके चलते कार में सवार सभी लोग बजरी के नीचे दब गये। धमाके की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। जनप्रतिनिधि ने करेड़ा पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे।




जेसीबी से बजरी हटवा कर निकाला कार सवारों को

पुलिस ने जेसीबी बुलावकर बजरी को एक और हटवाया। इसके बाद कार में तीन लोग मिले। इनमें से एक चोटिल अवस्था में ही भाग छूटा, जबकि एक युवक व महिला को आसींद अस्पताल ले जाया गया। आसींद थाने से दीवान श्रवणकुमार विश्नौई भी अस्पताल पहुंचे।



महिला सहित दो की मौत

कार सवार महिला सहित दो जनों की मौत हो गई। एक मृतक की पहचान पूरणसिंह जी का बाडिय़ा, बदनौर निवासी चैन सिंह 29 पुत्र पूनम सिंह रावत के रूप में कर ली गई, जबकि महिला के शव की पहचान देर रात तक नहीं हो पाई। वहीं घायल की पहचान कोलपुरा, बदनौर निवासी चेन सिंह पुत्र बीरम सिंह रावत के रूप में की। पुलिस का कहना है कि यह घायल कार से निकाले जाने के बाद भागकर अपने घर चला गया। उसे वापस बुलवाया गया है।

Similar News