धर्मेंद्रसिंह यादव ने संभाला पुलिस अधीक्षक का कार्यभार-: बोले- अपराध और अपराधियों से निबटने के लिए पूरी तैयारी के साथ ग्राउंड में उतरेंगी पुलिस

By :  prem kumar
Update: 2024-09-26 09:57 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। भीलवाड़ा जिला पुलिस अधीक्षक पद पर आईपीएस धर्मेंद्रसिंह यादव ने गुरुवार को कार्यभार ग्रहण कर लिया। यादव ने निर्वतमान पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत से चार्ज लिया। अपनी प्राथमिकताएं बताते हुए यादव ने कहा कि अपराध और अपराधियों से निबटने के लिए पुलिस पूरी तैयारी के साथ ग्राउंड पर उतरेंगी। जहां भी डिप्लॉयमेंट की आवश्यकता होगी की वो पूरी की जायेगी। असामाजिक तत्वों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी ताकि कानून व्यवस्था बनी रहे।

यादव ने यह बात पदभार ग्रहण क

Full View

रने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि अधिकारियों से चर्चा के उपरांत कुछ विषय निकल कर आये हैं, उन पर काम किया जायेगा। भीलवाड़ा में कानून व्यवस्था बनाये रखना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। यादव ने कहा कि संगठित अपराधों पर अंकुश लगाया जायेगा। उन्होंने कहा कि पूरे स्टेट में अपराध की दृष्टि से भीलवाड़ा महत्वपूर्ण जिला है। ऐसे में पुलिस मुख्यालय की प्राथमिकता के अनुरुप कार्य किया जायेगा। शाहपुरा और भीलवाड़ा जिले में हाल ही में हुई सांप्रदायिक घटनाओं को लेकर एक सवाल के जवाब में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जनता से समन्वय बैठाकर असामाजिक तत्वों व अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई और एक्टिव पुलिसिंग करके इस तरह की स्थिति से निबटा जायेगा। बजरी और सट्टे के कारोबार को लेकर उन्होंने कहा कि जनता के साथ सीएलजी बैठकें कर और अधिकारियों के साथ बैठक कर डिटेल से चर्चा होने के बाद जो फीडबैक आयेगा उसके अनुरुप कार्य योजना बनाकर कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

इस मौके पर निर्वतमान पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। इसके बाद आईपीएस दुष्यंत को भावभीनी विदाई दी गई।  

Similar News