परिवार के इकलौते बेटे ने फांसी लगाकर दी जान, सोमवार को ही उदयपुर से लौटा था घर

By :  prem kumar
Update: 2024-10-09 07:56 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। परिवार के इकलौते बेटे ने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक तीन पहले ही उदयपुर से यहां घर लौटा था। इस घटना से परिवार में कोहराम बच गया। घटना, सुभाषनगर थाने के कुवाड़ा खान क्षेत्र की बताई गई है।

हैड कांस्टेबल केदार ने बताया कि कुवाड़ा खान निवासी मदनलाल सैन को बेटा कुलदीप 19 उदयपुर में सैलून का काम करता था और सोमवार को ही घर लौटा था। मंगलवार को मदन लाल व उसकी पत्नी मजदूरी पर चले गये। घर में कुलदीप अकेला था। सुबह दस बजे उसने खाना खाया। इसके बाद शाम को जब मजदूरी से माता-पिता घर लौटे तो उन्हें कुलदीप मकान के कमरे में पंखे की एंगल पर रस्से के फंदे से झुलता मिला।

यह देखकर माता-पिता की चीत्कार फूट पड़ी। आस-पास के लोगों को बुलाकर शव को फंदे से नीचे उतारा गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवा दिया। शव का बुधवार सुबह पोस्टमार्टम करवाया गया।

इकलौता था कुलदीप

मदन सैन के एक ही बेटा कुलदीप था। उनके एक बेटी है, जो कुलदीप से छोटी है। कुलदीप उदयपुर में रहकर वहां सैलून का कार्य करता था। सोमवार को ही वह उदयपुर से घर आया था।

पिता बोले, घर में नहीं था कोई विवाद

मदन लाल सैन ने पुलिस को बताया कि उनके घर में बेटे के साथ कोई विवाद नहीं था। वह जब उदयपुर से लौटा तब उन्होंने कुलदीप से राजीखुशी के बारे में पूछा तो उसने सब अच्छा होने की बात कही थी।

Similar News