चाकूबाजी में एक व पथराव मामले में तीन गिरफ्तार,: पुलिस ने आरोपितों का निकाला पैदल जुलूस, लगे पुलिस-प्रशासन जिंदाबाद के नारे

By :  prem kumar
Update: 2024-10-25 15:06 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन । भीलवाड़ा शहर में गुरुवार की रात माणिक्य नगर रोड पर चाय की दुकान के बाहर पटाखे चलाने को लेकर उपजे विवाद के बाद तीन लोगों को चाकू मारने व घरों पर पथराव के बाद भीलवाड़ा पुलिस एक्शन मोड में आई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये चाकूबाजी के एक और पथराव के तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर उनका शहर में पैदल जुलूस निकाला। पुलिस की इस कार्रवाई को देखने बड़ी संख्या में जुटे लोगों ने पुलिस-प्रशासन की कार्रवाई की सराहना करते हुये जिंदाबाद के नारे भी लगाये।

Full View


भीमगंज ने बताया कि माणिक्य नगर रोड पर पार्षद पति देवेंद्रसिंह हाड़ा पर गुरुवार रात कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में बबलु व आनंद को भी चोटें आई। वहीं इस घटना के बाद उपद्रवियों ने पार्षदा मंजू हाड़ा के साथ ही अन्य लोगों के मकानों पर पथराव कर जान से मारने व मोहल्ला छोडक़र जाने की भी धमकियां दी। इन दो मामलों में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये चाकूबाजी के आरोप में मंगला चौक निवासी अजरुद्दीन पुत्र मोहम्मद आरीफ लौहार को, जबकि पथराव व धमकियां देने के मामले में मंगला चौक के ही रहने वाले जूनैद पुत्र अब्दुल करीम मंसूरी, जावेद पुत्र हफीज मोहम्मद अंसारी व जूनैद पुत्र मजहर अंसारी को गिरफ्तार कर लिया।



 

इसके बाद शाम को पुलिस ने इन चार आरोपितों का भीमगंज थाने से सूचना केंद्र तक पैदल जुलूस निकाला। चारों आरोपित लंगड़ाते हुये सडक़ पर चल रहे थे। इस दौरान सडक़ के दोनों और शहरी बाशिंदे जुटे रहे। आमजन ने पुलिस की इस त्वरित कार्रवाई की खासी प्रशंसा की ओर पुलिस प्रशासन जिंदाबाद के नारे भी लगाये। इस दौरान एएसपी पारस जैन, तत्कालीन भीलवाड़ा और अभी उदयपुर एएसपी गोपालस्वरुप मेवाड़ा, सीओ सिटी व सीओ सदर, सुभाषनगर, भीमगंज और प्रताप नगर थाना प्रभारी के साथ ही एसटीएफ का जाब्ता भी साथ था। 

Similar News