अपराधी बेलगाम: बस यात्री की जेब से उड़ाई नकदी, बुजुर्ग चरवाहे के लूटे गहने

By :  prem kumar
Update: 2024-08-18 14:49 GMT

 भीलवाड़ा (बीएचएन)। जिले में चोर, लुटेरे बेखौफ और बेलगाम हो चुके हैं। ये ही वजह है, जिससे कि ये बदमाश जब जहां चाहे वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा वारदात के तहत इन बदमाशों ने एक बस यात्री की जेब से हजारों रुपये की नकदी और चरवाहे से गहने लूट लिये। ये वारदातें जिले के बिजौलियां और रायपुर इलाके में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, चित्तौडग़ढ़ जिले के बेंगू निवासी श्यामलाल पुत्र गोरू राजस्थान रोडवेज की कोटा से भीलवाड़ा जा रही बस में डाबी से परिवार सहित सवार हुआ। बस के बिजौलियां पहुंचने से पहले ही बस में श्यामलाल की जेब से उचक्के ने 19 हजार 500 रुपये की नकदी चुरा ली। श्यामलाल ने वारदात का पता चलने पर उसने बस चालक व परिचालक को सूचना दी। इसके बाद बस को सीधे पुलिस थाने ले जाया गया, जहां पुलिस ने छानबीन की।

दूसरी वारदात रायपुर थाने के झडोल इलाके में हुई। बताया गया हैकि झडोल निवासी रामलाल 70 पुत्र हमीर सालवी रविवार सुबह बकरियां चराने आवरी माता मंदिर के पीछे कच्चे रास्ते पर गया। दोपहर करीब डेढ़ बजे एक बाइक पर दो बदमाश आये। दोनों नकाबपोश थे, जो एक बार रामलाल को क्रॉस कर आगे चले गये और फिर घूम कर उसके पास आये। एक बदमाश ने रामलाल को दबोच लिया, जबकि दूसरे ने रामलाल के गले में पहने दो मांदलिया और एक रामनामी लूट ली। इसके बाद ये बदमाश फरार हो गये। वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लुटेरों की तलाश की, लेकिन लुटेरों का कहीं पता नहीं चल पाया। पुलिस वारदातस्थल तक आने-जाने वाले रास्तों पर लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Similar News