एसएचओ सहित नौ पुलिसकर्मियों से मारपीट: परिजनों ने छुड़ाया वारंटी, बोलेरो में की तोडफ़ोड़

By :  prem kumar
Update: 2024-09-10 13:34 GMT

 भीलवाड़ा प्रेमकुमार गढ़वाल । रायपुर थाना प्रभारी सहित नौ पुलिसकर्मियों के साथ डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों व महिलाओं ने न केवल मारपीट व धक्का-मुक्की की, बल्कि बोलेरो के शीशे तोड़ दिये और पकड़े गये वारंटी को छूड़ाकर भाग गये। दरअसल, जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत के आदेश से वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी एवं एरिया डोमिनेशन के संबंध में मंगलवार को विशेष अभियान चलाया गया और इसी के तहत पुलिस ने वारंटी की तलाश में लखाहोली स्थित उसके घर दबिश देकर आरोपित को दबोचा था। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ पुलिस से मारपीट, राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने सहित अन्य आरोपों के तहत 20 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, लखाहोली निवासी श्रवण सिंह पुत्र रतनसिंह के खिलाफ मारपीट के मामले में न्यायालय से गिरफ्तारी वारंट जारी था। पुलिस अधीक्षक के आदेश से चलाये गये अभियान के तहत आज थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई। इस टीम में दीवान भवानी सिंह, महेंद्र सिंह, कांस्टेबल मनोज, विनोद, सुभाष, राजेश, उम्मेद सिंह और महिला कॉन्स्टेबल राधिका  ने उक्त वारंटी श्रवण सिंह को पकडऩे, लखाहोली गांव में दबिश दी। इस दौरान श्रवण सिंह पुलिस टीम के हत्थे चढ़ गया। पुलिस उसे पकड़ कर अपने साथ लाई गई निजी बोलेरो में बैठाने के लिए ले जा रही थी, तभी श्रण सिंह के परिवार के लोग आ गये और थाना प्रभारी सहित जाब्ते से धक्का-मुक्की कर श्रवण सिंह को छुड़ा लिया। पुलिस इन लोगों से समझाइश का प्रयास करने का प्रयास किया, तभी अन्य लोगों ने आकर पुलिस से मारपीट कर दी और पुलिस के निजी वाहन बोलेरो के शीशे तोड़ दिये और श्रवण सिंह को भगा ले गये।

थाना प्रभारी की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और आरोपितों की तलाश शुरु की। पुलिस ने दीवान भवानी सिंह की रिपोर्ट पर श्रवण सिंह, रतन सिंह, लक्ष्मण सिंह, उदय सिंह सहित 20 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इनमें आधा दर्जन महिलायें भी शामिल हैं। 

  Photofile

Similar News