कुएं में गिरे ससुर को बचाने कूदी बहू: ग्रामीणों ने बहू को सुरक्षित निकाला, ससुर की तलाश

By :  prem kumar
Update: 2024-10-07 13:04 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन । खेत पर पानी लेने जाते समय एक व्यक्ति कुएं में जा गिरा, जिसे बचाने उसकी बहू ने कुएं में छलांग लगा दी। लेकिन वह ससुर को नहीं बचा पाई। महिला को खेत के आस-पास मौजूद लोगों ने तुरंत ही बाहर निकाल लिया, जिसे गुलाबपुरा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उधर, ससुर अब भी लापता है। उसे कुएं से निकालने के प्रयास किये जा रहे हैं। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुटी है।

गुलाबपुरा थाना प्रभारी पूरणमल मीणा ने प्रत्यक्षदर्शियों से मिली प्राथमिक जानकारी के आधार पर बताया कि रूपाहेली निवासी कानाराम बैरवा 60 व उसके बेटे सांवर बैरवा की पत्नी सुनीता 24 सोमवार को खेत पर कृषि कार्य करने गये थे। दोपहर में कानाराम खेत पर ही स्थित कुएं से पानी लेने गया। कुएं के आस-पास चट्टानें है, जिनके बीच से कानाराम कुएं पर जाते समय असंतुलित होकर अंदर जा गिरा। सुनीता ने ससुर को कुएं में गिरता देखा तो वह उसे बचाने के लिए कूद गई। इसी दौरान सुनीता का पति भी खेत पर आ गया। यह देखकर वह चिल्लाया तो आस-पास मौजूद लोग वहां आये और सुनीता को सकुशल कुएं से बाहर निकाल लिया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया। कानाराम की तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। एसडीएम, डीएसपी के साथ ही थाना प्रभारी मय जाब्ता मौके पर पहुंच गये।

पुलिस ने कुएं पर मोटरें लगवाई है ताकि पानी तुड़वाकर कानाराम को बाहर निकाला जा सके। समाचार लिखे जाने तक कानाराम का पता नहीं चल पाया। तलाश जारी है। 

Similar News