खबर का असर...: बजरी माफिया ने पुलिसकर्मी को कुचलने का किया प्रयास किया, मामला दर्ज

Update: 2024-09-10 10:30 GMT

भीलवाड़ा। शाहपुरा जिले के जहाजपुर कस्बे में बजरी माफिया ट्रैक्टर चालक ने पुलिसकर्मी को कुचलने का प्रयास किया और बजरी को खाली कर ट्रैक्टर को भगा ले गया। इस संबंध में पुलिस ने एक मामला हत्या के प्रयास, अवैध बजरी दोहन और राजकार्य में बाधा का दर्ज किया है। भीलवाड़ा हलचल ने इस खबर को कल प्रमुखता से दिखाया था।

जहाजपुर थाने के सहायक उप निरीक्षक शंकर सिंह ने बताया कि बजरी से भरे ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया, लेकिन पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास किया गया। पुलिसकर्मी ट्रेक्टर के आगे की तरफ ऊपर चढ गया लेकिन चालक ने ट्रेक्टर नहीं रोका और, पुलिसकर्मी भी कुछ दूरी तक टै्रक्टर पर ही चढा रहा और चालक चलते ट्रैक्टर से बजरी खाली कर भाग गया। इस संबंध में पुलिस ने बजरी माफिया हरीसिंह मीणा के खिलाफ राजकाज में बाधा, अवैध बजरी दोहन और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। यह घटना जहाजपुर थाने के नागदी नदी की पुलिया पर हुई है। भीलवाड़ा हलचल ने सोमवार को इस खबर को दिखाया था, इसके बाद हलचल हुई और पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

जहाजपुर संवाददाता आजाद नेब के अनुसार नागदी नदी की पुलिया पर अवैध बजरी से भरे टै्रक्टर को पुलिसकर्मियों ने रोक लिया था। इसके बाद पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास किया गया और चालक टै्रक्टर लेकर भाग निकला। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार हुए बजरी माफिया हरीसिंह की तलाश शुरू कर कई जगह दबिश दी है, लेकिन अब तक उसका पता नहीं लग पाया है।

दूसरी और गंगापुर से मिली जानकारी के अनुसार वहां थानाप्रभारी ने बजरी से भरे दो टै्रक्टर पकड़े। इन्हें छुड़ाने के लिए उप पुलिस अधीक्षक भी थाने पहुंच गए और थानाप्रभारी और उनके बीच इसे लेकर कहासुनी भी हुई। यह मामला सोशल मीडिया पर भी चर्चा में है।

Similar News