जानलेवा साबित हो रही है लापरवाही,: एक और युवक नहाते समय पानी के तेज बहाव में बहा

By :  prem kumar
Update: 2024-09-09 14:01 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। शाहपुरा जिले में लोगों की लापरवाही जानलेवा साबित हो रही है। बारिश के चलते नदी, नालों में पानी का तेज बहाव है और लोग या तो पुलिया पारकर या तेज बहाव में नहाकर अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। ऐसी ही एक और घटना सोमवार को फूलियाकलां थाना सर्किल में सामने आई है, जहां एनिकट में नहा रहा युवक पानी के तेज बहाव में बह गया, जो काफी तलाश के बाद भी नहीं मिला। मंगलवार सुबह एसडीआरएफ की टीम लापता युवक की तलाश करेंगी।

फूलियाकलां थाना प्रभारी देवराज सिंह ने बताया कि नाहर सागर की रपट पर कासीपुरा एनिकट पर कासीपुरा का ही हेमराज 35 पुत्र कानाराम गुर्जर नहाने गया। हेमराज पानी के तेज बहाव में बह गया। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों व लोकल गोताखोरों की मदद से आस-पास के क्षेत्र में हेमराज की तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

इसके चलते पुलिस ने केकड़ी से एसडीआरएफ की टीम को बुलवाया है। अंधेरे के चलते अभी तलाश शुरु नहीं हो पाई। मंगलवार सुबह एसडीआरएफ लापता हेमराज की पानी में तलाश करेंगी। बता दें कि नाहर सागर बांध की रपट पर ही शनिवार को नहाते समय ओमप्रकाश कीर बह गया था, जिसका शव सोमवार को तीसरे दिन चार किलोमीटर दूर मिला था।

वहीं दूसरी और पुलिस और प्रशासन के आमजन से लगातार की जा रही अपील का भी लोगों पर कोई असर नजर नहीं आ रहा है, जिससे इस तरह की घटनायें घटित हो रही है। 

Similar News