पानी के तेज बहाव में बहे एक युवक की तीसरे दिन मिली लाश, एक अन्य की तलाश

By :  prem kumar
Update: 2024-09-08 08:28 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। शाहपुरा जिले में पानी के तेज बहाव में बहे दो में से एक युवक का शव आज तीसरे दिन घटनास्थल से दो किलोमीटर दूर मिल गया, जबकि एक अन्य की अभी तलाश जारी है।

पंडेर थाने के सहायक उप निरीक्षक चेतनप्रकाश ने बताया कि लसाडिय़ा निवासी दिलीप 30 पुत्र सुखा भील शुक्रवार दोपहर तीन बजे कृषि कार्य के लिए मीणों की कोटड़ी क्षेत्र स्थित खेत पर जा रहा था। मीणों की कोटड़ी खाळ की पुलिया पर वह पानी के तेज बहाव में बह गया। इसकी सूचना मिलने पर पंडेर पुलिस व एसडीआरएफ की टीम दिलीप की तलाश कर रही थी। तीसरे दिन रविवार सुबह 11 बजे पानी में बहे दिलीप का शव पुलिया से दो किलोमीटर दूर देवपुरी इलाके में खाळ में मिल गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवा दिया।

उधर, फूलियाकलां थाना प्रभारी देवराज सिंह ने बताया कि सरदारपुरा निवासी ओमप्रकाश 19 पुत्र रतनलाल कीर शनिवार को अपने तीन -चार साथियों के साथ नाहर सागर बांध की रपट पर नहाने गया। ये युवक वहां नहा रहे थे, तभी ओमप्रकाश पानी के बहाव में बह गया। इसके चलते साथियों ने गांव जाकर सूचना दी। ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर केकड़ी से एसडीआरएफ टीम को बुलवाया, जो युवक की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अब तक ओमप्रकाश नहीं मिला। 

Similar News