आसींद पुलिस के खिलाफ फूटा ग्रामीणों का गुस्सा,: बढ़ती चोरियों से नाराज होकर नेशनल हाइवे किया जाम, कई वाहन फंसे

By :  prem kumar
Update: 2024-09-29 08:06 GMT

 भीलवाड़ा-आसींद मंजूर। आसींद के सुराज गांव के दो मकानों से बीती रात चोर लाखों रुपये का माल ले उड़े। बढ़ती चोरियों से गुस्साये ग्रामीणों ने गुलाबपुरा-भीम नेशनल हाइवे 148 डी पर जाम लगा दिया। करीब एक घंटे रहे जाम के चलते कई वाहन फंस गये और राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में बीते पांच साल से लगातार चोरियां हो रही है, लेकिन आसींद थाना पुलिस एक भी वारदात का खुलासा अब तक नहीं कर पाई। इससे मजबूर होकर उन्हें यह कदम उठाना पड़ा। आसींद एएसपी हेमंत कुमार ने ग्रामीणों को समझाते हुये जल्द ही चोरियों का खुलासा करने का आश्वासन दिया, तब जाकर ग्रामीणों का गुस्सा शांत हो सका।

दो घरों पर बोला धावा, लाखों का माल समेटा

मिली जानकारी के अनुसार, सुराज गांव निवासी भगवानलाल खटीक और भैंरू रावल के घरों में बीती रात चोरों ने धावा बोलकर लाखों रुपये का माल चुरा लिया। सुबह जब वारदात का पता चला तो ग्रामीण गुस्सा हो गये।

जेसीबी और वाहन खड़े कर नेशनल हाइवे किया जाम

सुराज गांव में बढ़ती चोरी की वारदातों से ग्रामीणों का गुस्सा रविवार सुबह फूट पड़ा। बड़ी संख्या में ग्रामीण गांव से गुजर रहे नेशनल हाइवे 148 डी पर जमा हो गये। ग्रामीणों ने जेसीबी व अन्य वाहन हाइवे पर आडे-तिरछे खड़े कर दिये और जाम लगा दिया। जाम में कई वाहन फंस गये, जिससे वाहन चालकों के साथ ही राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम करीब एक घंटे रहा।

ग्रामीण बोले, पांच साल से हो रही चोरियां, पुलिस नही कर पाई खुलासा

सुराज के ग्रामीणों का कहना है कि गांव में बीते पांच साल से लगातार चोरी की वारदातें हो रही है। ग्रामीण चोरियों की रिपोर्ट आसींद थाने में दे रहे हैं, लेकिन आसींद पुलिस की कान पर आज तक जूं नहीं रेंगी, जिससे एक भी वारदात का खुलासा नहीं हो पाया।

एएसपी बोले, जल्द करेंगे खुलासा

ग्रामीणों के हाइवे जाम करने की सूचना पर एएसपी आसींद हेमंत कुमार व थाने से पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। ग्रामीणों ने एएसपी को बढ़ती वारदातों से अवगत कराते हुये चोरियों के खुलासे की मांग की। इस पर एएसपी ने जल्द ही चोरियों का खुलासा कर चोरों को हवालात दिखाने का भरोसा दिलाया। इसके बाद ही ग्रामीणों का गुस्सा शांत हो सका। 

Similar News