मकान पर बरसाये ईंट व पत्थर, अवैध शराब के कारोबार का भी है आरोप, एसपी से शिकायत

By :  prem kumar
Update: 2024-08-20 08:37 GMT

 भीलवाड़ा संपत माली। पटेलनगर सेक्टर नौ के बाशिंदों ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा और कार्रवाई की गुहार करते हुये शिकायत दी।

सुगंती देवी पत्नी श्रीराम शाह की ओर से दी गई शिकायत में बताया कि उनके मोहल्ले में जब भी जल सप्लाई होती है, तब उनके घरों में पानी नहीं आता है। इसके चलते सप्लाई के दौरान मोटरें लगाकर पानी खींचने वालों से अपील की तो लोगों ने मोटरें बंद कर दी, लेकिन उसके सामने रहने वाले टाइगर सांसी, जो अवैध शराब का कारोबार करता है, उसके परिवार ने परिवादिया के घर पर पत्थर व ईंटें फैंकी। इसका वीडियो भी उनके पास है। ये लोग जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। 15 अगस्त को प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दी, जिसकी जांच रोहिताश के पास है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। इस शिकायत में कहा गया कि अगर परिवादिया व उसके परिवार के साथ कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदार प्रताप नगर पुलिस व टाइगर सांसी का परिवार होगा।

स्कूल प्रबंधन पर कमरे में बंद कर गला दबाने का आरोप

पटेलनगर के बाशिंदों के साथ इसी कॉलोनी में रहने वाली सिंधू देवी पत्नी कमेंद्र सिंह ने भी पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी कि उसकी बेटी आजाद नगर कुंभा सर्किल के पास स्थित प्रिंस पब्लिक स्कूल में पढ़ाई करती थी, जिसे वहां से हटवाकर सरकारी स्कूल में उसका दाखिला करवा दिया। इसके लिए टीसी की जरुरत पड़ी तो परिवादिया टीसी लेने प्रिंस पब्लिक स्कूल गई तो उससे 3500 रुपये जमा कराने के लिए कहा। जब वह रुपये जमा करवाने गई तो स्कूल संचालक गोतम कुमार स्कूल की महिला प्रिंसीपल व उसकी बेटी ने परिवादिया को कमरे में बंद कर गला दबाया। अब ये लोग 40 हजार रुपये की मांग कर रहे हैं और टीसी नहीं दे रहे हैं। इस संबंध में भी प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दी, जिसकी जांच मांगीलाल को दी, मगर कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस अधीक्षक ने इन दोनों मामलों में दो दिन का समय दिया है। 

Similar News