संगीतमय सुंदरकांड पाठ व चारभुजनाथ की प्रसादी हुई संपन्न

By :  vijay
Update: 2024-10-15 15:06 GMT

 भीलवाड़ा।  1008  खाखरा वाले देवता समिति इन्दिरा मार्केट भीलवाड़ा द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी नवरात्रि की तेरस पर श्री चारभुजानाथ जी की प्रसादी का आयोजन किया गया। इसके तहत संगीतमय सुंदरकांड पाठ का आयोजन सायं 7 बजे से गवर्नमेंट स्कूल के सामने महेश भवन, सांगानेर रोड में हुआ जिसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल हए।

इसी के साथ मंगलवार को प्रातः 11 बजे श्री चारभुजानाथ जी की प्रसादी गवर्नमेंट स्कूल के सामने, महेश भवन सांगानेर रोड में रखा गया जिसमें हजारों की संख्या में भक्तों ने प्रसाद ग्रहण किया।

समिति के अशोक चेचानी ने बताया कि शरद पूर्णिमा के अवसर पर खीर में मिलाए जाने वाली दवाई भी महेश भवन एवं इंदिरा मार्केट मैं देवता के स्थान पर दी जाएगी।

मंगलवार को निःशुल्क चिकित्सा शिविर का भी आयोजन किया गया जिसमें शुगर जांच एवं परामर्श तथा निशुल्क दवाइयां का वितरण 11 से 2 तक किया गया। शिविर में 550 से अधिक रोगी लाभान्वित हुए।

दो दिवसीय आयोजन में भेरुलाल सुखवाल, शिव तोषनीवल, रतन पटवारी, राजेंद्र प्रसाद माहेश्वरी, प्रहलाद लढा, मौनु बलावत, सुधीर सुखवाल, सुशील चेचानी सहित कहीं कार्यकर्ता और भक्तजन उपस्थित रहे।

Similar News