यूआईटी मार्केट के पार्किंग स्थल को कराया अतिक्रमण से मुक्त, तिराहे चौराहे के अतिक्रमण को कोई देखने वाला नहीं

Update: 2024-10-16 17:33 GMT

भीलवाड़ा हलचल नगर निगम के दस्ते ने आज सूचना केंद्र के निकट यूआईटी मार्केट स्थित पार्किंग स्थल पर किए गए अवैध कब्जों को हटाते हुए कई थडिया जप्त की इस कार्रवाई से अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया इस पार्किंग स्थल में चौपाटी लगने लगी थी इसी तरह नगर निगम के पिछवाड़े बडला चौराहा पूर रोड बुरी तरह अतिक्रमणकारियो की गिरफ्त में है।अतिक्रमण दस्ते के प्रभारी जोरावर सिंह ने बताया कि अतिक्रमण निरोधी दस्ते द्वारा भीलवाड़ा के यूआईटी मार्केट की पार्किंग स्थल में अस्थाई अतिक्रमण की बार-बार शिकायत प्राप्त हो रही थी। इस स्पेस में कैबिने लगाकर अतिक्रमण किया जा रहा था। आज मौके पर टीम के साथ पहुंचकर अतिक्रमण और अस्थाई केबिनों को हटाया गया और पार्किंग व्यवस्था को सुचारु कराया गया है।

दिवाली के मद्देनजर सभी दुकानदारों को कहा कि दुकानों के बाहर जो सामान रोड पर पड़े हैं, उनको दुकान के अंदर रखें। रोड को खुला रखें, रोड पर अतिक्रमण नहीं करें। निगम द्वारा यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। उच्च अधिकारी के निर्देशों के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।




उल्लेखनीय की भीलवाड़ा शहर में अतिक्रमण कार्यों के चलते यातायात पूरी तरह से प्रभावित हो रहा है मशीनरी मार्केट के तिराहे पर पुत्पति दुकानदार द्वारा कब्जा कर रखा है जिससे आज से क्या आशंका बन रहती है गंगापुर रोड टेक्सटाइल मार्केट जहां पार्किंग नहीं है लेकिन सड़क पर एक नहीं दो-दो गाड़ियां एक साथ खड़ी की जाती है नगर निगम के पीछे शास्त्री नगर मार्ग पर हो रहा अतिक्रमण किसी से छिपा हुआ नहीं है। बिजी गोस्वामी सर्कल नगर विकास जांच के सामने कलेक्टर के निकट अतिक्रमणकारियों का विषय लेकिन इस अतिक्रमण को कोई देखने वाला नहीं है महाराणा प्रताप सर्किल पर हाल ही में महाराणा प्रताप की प्रतिमा लगाई गई लेकिन उसके पास स्थाई रूप से अतिक्रमण किया हुआ है कई लोगों ने शोरूम तक खोल रखे है।

Similar News