नहाने गये युवक की खदान में डूबने और सर्पदंश से महिला की मौत

By :  prem kumar
Update: 2024-08-27 14:17 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। आसींद थाना इलाके के एक युवक की खदान में डूबने से, जबकि फूलियाकलां थाना क्षेत्र में महिला की सर्पदंश से मौत हो गई। दोनों शव पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिये गये।

आसींद थाने के सहायक उप निरीक्षक अयूब मोहम्मद ने बताया कि थारेला गांव निवासी दिनेश 22 पुत्र सुवालाल भील गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर पापडिय़ा क्षेत्र में बंद पड़ी खदान पर नहाने गया था। जहां वह खदान में डूब गया। क्षेत्र में बकरियां चराने वालों ने खदान के बाहर कपड़े देखकर पुलिस व ग्रामीणों को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय तैराकों से खदान में तलाश करवाई लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। ऐसे में भीलवाड़ा से एसडीआरएफ की टीम को बुलवाया गया। टीम ने डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद दिनेश का शव ढूंढ निकाला। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। दिनेश शादीशुदा था। उसके अभी कोई संतान नहीं थी।

उधर, एक अन्य घटना शाहपुरा जिले के फूलिया थाना इलाके से सामने आई है। थाना प्रभारी देवराज सिंह ने बताया कि फूलियाकलां निवासी प्रेमदेवी नाथ 59 सुबह खेत पर गई, जहां चारा काटने के दौरान उसे सांप ने डस लिया। उसे फूलियाकलां अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतका के बेटे कमलेश नाथ ने घटना की रिपोर्ट पुलिस को दी।

Similar News