पार्ट्स व्यवसायी ने फांसी लगाकर दी जान, सडक़ हादसे में घायल महिला की मौत

By :  prem kumar
Update: 2024-09-02 13:57 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। एक पाट्र्स व्यवसायी ने सोमवार को अपने गोदाम पर बने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वहीं सडक़ हादसे में घायल बुजुर्ग महिला ने शहर के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

मांडलगढ़ थाने के एएसआई गोपाल लाल ने बताया कि जोजवा निवासी प्रभुलाल 45 पुत्र कन्हैयालाल तेली का त्रिवेणी चौराहा क्षेत्र में पाट्र्स का व्यवसाय है। प्रभुलाल सोमवार सुबह घर से गोदाम पर पहुंचे। जहां गोदाम के उपर ही बने कमरे में जाकर प्रभुलाल ने गले में साफी का फंदा डाला और पंखे से लटक गया। खुदकुशी की सूचना पर मांडलगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मांडलगढ़ अस्पताल भिजवा दिया। एएसआई का कहना है कि खुदकुशी के कारण अभी सामने नहीं आये हैं।

वहीं बगता का खेड़ा निवासी लेहरी 67 पत्नी भागूराम गुर्जर ने सोमवार को शहर के निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। आसींद थाने के एएसआई अयूब मोहम्मद ने बताया कि लेहरी 31 अगस्त को अपने बेटे प्रभु के साथ बाइक से जा रही थी। इस दौरान नेगडिय़ा रोड़ पर एक अन्य बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में लेहरी गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सोमवार को लेहरी की उपचार के दौरान मौत हो गई। शव को परिजन आसींद अस्पताल ले गये, जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। 

Similar News