नोट लहराए, हुआ हंगामा: आयुक्त के नाम नगर निगम के अभियंता व होमगार्ड इंचार्ज पर अवैध वसूली करने का आरोप

काम रुकवाने की आड़ में शराब पीकर कॉम्प्लेक्स मालिक के साथ की बदसुलुकी भीड़ देखकर भागे दोनो कार्मिक

Update: 2024-09-18 11:22 GMT

भीलवाड़ा। शहर के एमजी हॉस्पिटल के सामने स्थित निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स में बिना निर्माण स्वीकृति कार्य होने की सूचना को लेकर निगम के दो कार्मिक छुट्टी के दिन, शराब पीकर आयुक्त के नाम पर अवैध वसूली करने आए। जिससे वहां हंगामा हो गया।  

Full View


भाजपा ओबीसी मोर्चा के पूर्व महामंत्री व कॉम्प्लेक्स मालिक भगत सेन ने जिला कलेक्टर को दिए ज्ञापन में आरोप लगाया की उन्होंने नगर निगम से निर्माण स्वीकृति सहित सम्पूर्ण कागजी कार्यवाही कर रखी है इसके उपरांत, आयुक्त द्वारा आए दिन मुझे नाजायज परेशान कर काम में अड़ंगा लगाया जा रहा है।

सेन ने बताया कि नगर निगम के अभियंता रामराज मीणा व होमगार्ड इंचार्ज जोरावर सिंह बारावफात के दिन, सोमवार को शराब के नशे में मेरे निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स पर निजी गाड़ी से आए और मुझे आयुक्त साहब के नाम पर पैसे देने के लिए धमकाया। मैंने उनसे कहा कि मेरे पास पूर्ण दस्तावेज है मैं तुम्हें पैसे नही दूंगा, इस बात से दोनो भड़क गए और मेरे साथ बदसलूकी करते हुए धक्कामुक्की की। आए दिन इनकी अवेध वसूली की धमकीयो से में व मेरा परिवार दुखी हो गया है। इस कारण मैंने उस समय मेरी जेब से पैसे निकालकर उनके ऊपर फेंक दिए। इस हंगामे के दौरान मौके पर आसपास के दुकानदारों सहित राह चलती भीड़ इकट्ठी हो गई, इस कारण दोनो कार्मिक वहा से भाग गए।

भगत सेन ने आरोप लगाया कि विधानसभा चुनाव से ही पूर्व विधायक अवस्थी मुझसे राजनीतिक द्वेषता पाले हुए हैं। उनकी शह पर ही आयुक्त द्वारा मुझे नाजायज प्रताड़ित किया जा रहा है।

आज उन्होंने जिला कलेक्टर व शहर विधायक अशोक कोठारी को ज्ञापन देकर मामले की निष्पक्ष जांच करवा कर, दोषी कार्मिकों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

Similar News