शिक्षक द्वारा छात्रों की मारपीट से खफा ग्रामीणों ने किया थाने किया का घेराव

Update: 2024-09-19 14:29 GMT

मंगरोप (मुकेश खटीक) एक शिक्षक ने स्कूल में पौधे के गमलो के टूटने से नाराज होकर गांव के कुछ छात्रों की लातों ओर गुस्तों से मारपीट कर दी। शिक्षक के रवैये से नाराज छात्रों के अभिभावक एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण शिकायत लेकर थाने में पहुंच गए। नारायण लाल गाडरी ने थाने में दी रिपोर्ट मैं बताया कि उनका पोता शंभूलाल गाडरी आमली सीनियर स्कूल में 7 वीं कक्षा में पढ़ाई करता है स्कूल से छुट्टी लगने के बाद वह अपने चार साथियों के साथ तीन किलोमीटर दुरी पर स्थित गांव बिहारीपुरा पैदल जा रहा था। स्कूल से कुछ दूरी पर निकलते ही छात्रों के पूर्व शिक्षक भगवती लाल जोशी ने रास्ता रोककर सभी छात्रों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

छात्र शम्भू के पिता एवं अन्य बच्चों के अभिभावकों ने शिक्षक द्वारा गुरुवार सुबह स्कूल में पौधों के गमलों कों तोड़ने कों लेकर उलाहना दिया था, जबकी सभी छात्रों ग्रामीणों एवं अभिभावकों के सामने गमले नहीं तोड़ने की बात कही थी वहीं गलती नहीं होते हुए भी लोगों ने तोड़फोड की भरपाई करने की बात पर सहमती दें दी। फिर भी दोपहर बाद गुस्साए शिक्षक ने पांच छात्रों सातवीं के शम्भूलाल गाडरी,मनीष वैष्णव, कमलेश गाडरी, विशाल चौधरी व छठी क्लास के सूरज गाडरी आदि के साथ बर्बरता से मारपीट की जिससे बच्चों कों कई अंदरूनी चोटे आई है।

छात्रों के साथ हुई मारपीट से खफा अभिभावकों एवं बड़ी संख्या में थाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर करीब 6 घण्टे तक थाने पर शान्तिपूर्वक प्रदर्शन कर आरोपी शिक्षक की त्वरित गिरफ्तारी कर उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की। लोगों ने आरोपी शिक्षक पर उचित कार्यवाही नहीं होने पर स्कूल पर तालाबंदी की चेतावनी दी है।

Similar News