भाजपा महासदस्यता दिवस के रूप में मनाएगी पं. दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जयंती

Update: 2024-09-24 15:16 GMT

भीलवाड़ा। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार जिला भाजपा 25 सितंबर को जनसंघ के संस्थापक और देश को एकात्म मानववाद की विचारधारा प्रदान करने वाले भाजपा के पुरोधा पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जयंती जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा के नेतृत्व में महासदस्यता दिवस के रूप में मनाएगी।

जिला प्रवक्ता अंकुर बोरदिया ने बताया कि इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी पंडित दीनदयाल उपाध्याय को पुष्पांजलि अर्पित करते हुए जिले भर में प्रत्येक बूथ एवं मंडल स्तर पर विशेष टोली के माध्यम से आम नागरिकों, किसानों, युवाओं, महिलाओं को राष्ट्रवाद की विचारधारा से जोड़कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाएंगे।

सदस्यता अभियान जिला संयोजक अविनाश जीनगर ने बताया कि कार्यक्रम के सफल क्रियान्वयन के लिए जिले के सभी मंडलों में जिला पदाधिकारियों को विशेष प्रवासी बनाया गया है, साथ ही पृथक से विधानसभा प्रवासी, मंडल प्रवासी भी नियुक्त किए गए हैं। इसके अलावा संगठन स्तर पर जिला, मंडल, मोर्चों, प्रकोष्ठों के साथ साथ शक्ति केंद्र व बूथ स्तर तक के पदाधिकारी महासदस्यता दिवस के अवसर पर अंतिम छोर तक बैठे व्यक्ति तक पहुंच महासदस्यता दिवस के लक्ष्यों को पूरा करने में सहभागी बनेंगे।

Similar News