क्रिकेट खेलने गए तीन छात्रों की नाडी में डूबने से मौत, हुरड़ा में मातम

Update: 2024-09-13 07:38 GMT

भीलवाड़ा (सीपी जोशी)। भीलवाड़ा जिले के हुरड़ा स्थित नाडी में डूबने से 2 सगे भाई समेत तीन छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई। जिससे गांव में मातम छा गया। तीनों बच्चे दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गए थे। खेल खत्म होने के बाद नाडी में नहाने उतरे और गहरे पानी में जाने से उनकी डूबने से मौत हो गई।


गुलाबपुरा थाना प्रभारी पूरणमल ने बताया हुरडा आगूचा मार्ग पर स्थित अंबेडकर छात्रावास के पीछे बराली नाडी है। जिसमें बारिश का पानी भरा हुआ था। नाडी के पास ही खेल मैदान है, जहां तीनों बच्चें दूसरे साथियों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे। करीब 12 बजे मैच खत्म होने के बाद प्रिंस (17) पिता सत्यनारायण खटीक, हेमेंद्र (16) व उसका छोटा भाई लोकेंद्र (14) पिता रघुवीर दमामी पानी में नहाने के लिए उतर गए। इस दौरान गहरे पानी में जाने से तीनों डूब गए। बताया गया कि एक दोस्ता डूब रहा था जिसे बचाने के प्रयास में यह हादसा हुआ है।

घटना की जानकारी मिलने पर एसडीएम और थाना प्रभारी मौके पहुंचे और रेस्क्यू टीम के साथ तीनों बच्चों के शव को बाहर निकालने का प्रयास किया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद दो बच्चों के शव पानी से निकाले जा सके। उसके आधे घंटे बाद तीसरे बच्चे का निकाला जा सका। तीनों बच्चों की मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी।

पुलिस ने बताया कि मृतकों में हेमेंद्र और लोकेंद्र दोनों सगे भाई थे, जो कक्षा दसवीं व नवीं में पढ़ते थे। उनके पिता रघुवीर दमामी आटे की चक्की चलाते है। इनके परिवार में दोनों भाइयों के जाने के बाद सिर्फ बड़ी बहन बची है। वहीं प्रिंस दसवीं कक्षा का छात्र था। पिता सत्यनारायण खटिक टैंपो ड्राइवर हैं। परिवार में प्रिंस सबसे छोटा था, जिसकी मौत के बाद परिवार में बड़ा भाई और बड़ी बहन है। 

Full View



Similar News