गोलियों से छलनी हुई बाबा सिद्दीकी की कार, सामने आया दहला देने वाला दृश्य

By :  vijay
Update: 2024-10-12 20:02 GMT

मुंबई में राकांपा नेता बाबा सिद्दीकी की कार पर दागी गईं गोलियों का दहला देने वाला दृश्य सामने आया है। तीन हमलावरों ने मुंबई के निर्मल नगर में कोलगेट ग्राउंड के पास बाबा सिद्दीकी की कार को निशाना बनाया था। राकांपा नेता की कार पर हमलावरों ने सामने से और साइड से ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं थीं। तीन गोलियां लगने के बाद सिद्दीकी गंभीर घायल हुए थे, जिन्हें नाजुक हालत में लीलावती अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

राकांपा नेता बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद उनकी काली कार का वीडियो सामने आया है, जिसके सामने वाले शीशे पर हमलावरों द्वारा दागी गई गोलियों के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा, कार के साइड वाले शीशे से भी हमलावरों ने गोलियां दागी थीं।

मुंबई पुलिस के मुताबिक, बाबा सिद्दीकी पर हमला करने वाले तीन संदिग्धों में से दो को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनमें से एक उत्तर प्रदेश और दूसरा हरियाणा का रहने वाला है। जबकि, आरोपियों का एक साथी अभी फरार है, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाना शुरू कर दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मुंबई पुलिस ने कई टीमें लगाई हैं।

 वहीं, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने भी मुंबई पुलिस को निर्देश दिए हैं कि किसी को भी कानून-व्यवस्था अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं हैं। इस मामले में जल्द से जल्द सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए। सीएम शिंदे ने कहा है कि सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बेटे जीशान के ऑफिस से निकले थे बाबा सिद्दीकी

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, बाबा सिद्दीकी शनिवार शाम को अपने बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय से बाहर निकले थे। जब वह वहां से रवाना हुए तो हमलावरों ने निर्मल नगर में कोलगेट ग्राउंड के पास उनकी कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इस दौरान बाबा सिद्दीकी के पेट में दो और सीने में एक गोली लगी, जिसके चलते उनकी मौत हो गई।देश 

Similar News