एयर इंडिया के विमान में बम होने की सूचना से मचा हड़कंप, अयोध्या एयरपोर्ट पर हुई सुरक्षित लैंडिंग

By :  vijay
Update: 2024-10-15 11:19 GMT

एयर इंडिया के विमान में बम होने की सूचना पर हड़कंप मच गया। विमान को सुरक्षित अयोध्या एयरपोर्ट पर उतार लिया गया है। इस समय विमान में 139 यात्री सवार थे। एयरपोर्ट प्रशासन ने सूचना मिलने पर पहले से ही तैयारी कर ली गई थी। एयर इंडिया का विमान जयपुर से चला था। अधिकारियों के निर्देश पर अयोध्या के महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर विमान की लैंडिंग कराई गई है। 24 घंटे के अंदर एयर इंडिया के विमान में बम रखने की दूसरी धमकी मिली है।


कमिश्नर, एसएसपी और एसपी सिटी सहित सुरक्षा विभाग के अधिकारी मौके पर जांच कर रहे हैं। किसी को आकस्मिक उपचार के लिए कोई असुविधा न हो इसके लिए एयरपोर्ट पर सीएमओ डॉक्टर संजय जैन भी उपस्थित हैं फिलहाल अभी तक विमान में किसी भी प्रकार का बम नहीं मिला है।


एयरपोर्ट पर प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है। अब से कुछ ही देर पहले वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजकरण नय्यर एयरपोर्ट से बाहर निकले और वहां से रवाना हो गए हैं। जब उनसे एयरपोर्ट के भीतर के हालात के बारे में जानकारी मांगी गई तो उन्होंने फिलहाल कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है। इस बीच एटीएस की एक टुकड़ी भी यहां पर पहुंच गई है। एटीएस के अधिकारी पहले ही आ गए थे। एटीएस की टीम ने एयरपोर्ट के बाहर मोर्चा संभाल लिया है। कुछ अधिकारी पहले ही भीतर चले गए थे।

Similar News