पत्नी को पढ़ाया, पुलिस में नौकरी लगते ही पति को छोड़ा

By :  vijay
Update: 2024-10-23 13:28 GMT

बिहार के गया जिले में एक युवक की मुलाकाता शादी शुदा महिला से होती है. उस वक्त महिला अपने पति से तालाक लेकर अलग रहती थी. फिर महिला और युवक के बीच प्रेम हो जाता है. ये दोनों रिलेशनशिप में रहने लगते है. जब इसकी जानकारी युवक के परिजनों को होती है तो युवक मिथिलेश कुमार की शादी उस महिला प्रीति से घर वालों ने 2017 में करा देते है. शादी के बाद सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था और कुछ दिन बाद युवक और महिला से एक बच्चा हुआ.

शादी के बाद युवक के पास नौकरी भी नहीं थी, जिसके कारण युवक ने मेहनत मजदूरी करता था, दोनों की शादी शुदा जिंदगी अच्छी खासी चलने लगी. इस दौरान युवक ने अपनी पत्नी को पढ़ने के लिए प्रेरित किया. पत्नी को पढ़ाई में किसी प्रकार की दिक्क्त न हो इसके लिए युवक ने मजदूरी करने के साथ साथ सुबह शाम खाना भी बनाने की जिम्मेदारी संभाली. दिन रात मेहनत-मजदूरी कर पत्नी को पढ़ाया. शारीरिक दक्षता यानि फिजिकल टेस्ट पास करने के लिए पत्नी को ले जाकर दौड़ की प्रेक्टिस करवाया. पत्नी ने भी मेहनत और लगन से अपनी जिम्मेदारी निभाई. 2021 में युवक की पत्नी प्रीति को बिहार पुलिस में नौकरी मिल जाती है. जब पत्नी की नौकरी बिहार पुलिस में लग गई, तो पति मिथिलेश कुमार गदगद हो गया. लेकिन कुछ दिन बाद ऐसा हुआ कि पति मिथिलेश कुमार उस दिन से लेकर आज तक रो रहा है.

ट्रेनिंग के बाद पति से बना ली दूरी

यह पूरा मामला शेरघाटी थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर पंचायत के ग्राम भुजौल का है. प्रीति कुमारी झारखंड के हंटरगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है. शादी के बाद प्रीति ने एक बच्चे को जन्म दिया और दोनों की जिंदगी में सब कुछ सही चल रहा था, लेकिन इसके बीच साल 2021 में प्रीति की बोधगया बीएमपी में नौकरी लगने के बाद मिथिलेश से दूर होने लगी और अब उसका न फोन उठाती है और ना मिलना चाहती है. इस संबंध में पीड़ित मिथिलेश कुमार ने गया एसएसपी को लिखित आवेदन देकर गुहार लगाते हुए कहा कि उसकी पत्नी उसके पास नहीं आ रही है.

Similar News